जल्द ही घोषित होगी RPF उप-निरीक्षक परीक्षा की नई तिथि, देखते रहें आधिकारिक साइट

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 09 Jan 2019 12:10:12 PM
Will be announced soon, new date of RPF sub-inspector exam

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अगर आप रेलवे सुरक्षा बल में सब इंस्पेक्टर परीक्षा देने जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। जो भी उम्मीदवार ये परीक्षा देने जा रहा है उसके लिए बड़ी खबर ये हैं कि 9 जनवरी, 2019 को प्रदेशभर में आयोजित होने वाली रेलवे सुरक्षा बल यानी कि RPF की परीक्षा की तारीख स्थगित कर दी है।


इसी के साथ ही इस भर्ती परीक्षा के लिए बोर्ड ने अभी नई तिथि की कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन उम्मीदवार को जानकारी दी जा रही कि वो रेगूलर विभाग की आधिकारिक साइट देंखे और नई तिथि की जानकारी प्राप्त करें। साथ ही मीडिया से खबर मिल रही हैं कि संशोधित कार्यक्रम के बारे में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एसएमएस के द्वारा भी सूचित कर दिया जाएगा। 


आपको बता दें कि RPF SI 2018 भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र 31 दिसंबर 2018 को जारी कर दिए गए थे। ये प्रवेश पत्र 2 और 3 चरणों की आयोजित परीक्षा के लिए था। RPF SI 2018 की परीक्षा के लिए 2 चरण की परीक्षा पांच और छह जनवरी को आयोजित की गई थी और तीसरे चरण की परीक्षा 9 जनवरी से 13 जनवरी को प्रदेशभर में आयोजित होने वाली थी। लेकिन अब 9 जनवरी को आयोजित होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी गई है। आपको एक बार फिर बता देते हैं कि RPF में 2018 में उप—निरीक्षकों के 1120 पदों पर विज्ञापन जारी किया था। इसी के साथ आपको बता दें कि आरपीएफ द्वारा आयोजित होने वाली उप—निरीक्षकों की परीक्षा कंप्यूटर आधारित टेस्ट द्वारा आयोजित की जाएगी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.