2.0 के टीजर ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, तोड़ा ये रिकॉर्ड

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 14 Sep 2018 04:18:08 PM
2.0's teaser blows on YouTube, broke these records
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। साउथ के सुपरस्टार रजनीकान्त और बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की  मुख्य किरदार की फिल्म 2.0 भारतीय काल्पनिक विज्ञान पर आधारित फ़िल्म है, फिल्म 2.0 का निर्देशन शंकर ने किया है। फिल्म 2.0 2010 में प्रदर्शित हुई फ़िल्म रोबोट का दूसरा भाग है। अक्षय कुमार और रजनीकांत की मुख्य भूमिका वाली ये साइंस पर आधारित फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो सकती है। फिल्म के रिलीज से पहले गणेश चतुर्थी के दिन फिल्म 2.0 का टीजर लॉच किया गया।

बेबो करने जा रही है अब इस नए काम में डेब्यू...

Image result for 2.0 akshay kumar

टीजर ने लॉच होते ही मात्र 24 घंटे में सोशल मीडिया पर धमाका मचा दिया ​है। 2.0 के टीजर को सोशल मीडिया पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। टीजर रिलीज होने के बाद से ही यह यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। 2.0 फिल्म का ये टीजर मात्र 1 मिनट 31 सेकेंड का है। सिर्फ यूट्यूब पर इस टीजर वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा चुका है। रजनीकांत एक बार फिर 'चिट्टी' के रोल में धमाका मचाने के लिए पर्दे पर वापस आ रहे हैंं।

Asia Cup 2018 : भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय खेला जाएगा हाई वोल्टेज मैच

Image result for 2.0 akshay kumar 

रजनीकांत और अक्षय कुमार की ये फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म 2.0 में वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। '2.0' को भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है। फिल्म का अनुमानित बजट 543 करोड़ है। '2.0' अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है। जिसमें अक्षय विलेन के रोल में नजर आएंगे, वहीं रजनीकांत इस फिल्म में हीरो का रोल निभा रहे है। फिल्म में गीत ए.आर. रहमान द्वारा कम्पोज किए गए हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म बाहुबली 2 का सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड तोड़ देगी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.