आमिर खान ने इस बड़े प्रोजेक्ट में काम करने से किया मना, कारण जानकर रह जाऐंगे हैरान

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 25 Dec 2018 03:28:42 PM
Aamir Khan will not work in a film on Osho

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट और कमाई के मामले में सुपर माने जाने वाले अभिनेता आमिर खान ने अपनी फिल्मों के दम पर बाॅलीवुड में पहचान बनाई है। इनकी कई ऐसी फिल्मे है जो अब तक 500 करोड़ रूपए तक के क्लब में शामिल हो चुकी है। वैसे इस बार आमिर को जीस फिल्म से सबसे ज्यादा कमाई की उम्मीद थी वहीं फिल्म इनकी फ्लाॅप साबित हुई।


फिल्म जीरों की रिलीज के बाद शाहरूख ने आमिर और सलमान की लिए बोली ये बड़ी बात, बताया उन दोनों को

फिल्म ठग्स आँफ हिंदोस्तान के लिए आमिर खान ने जी तोड़ मेहनत की थी और उनके साथ इस फिल्म में सुपर स्टार अमिताभ बच्चन भी थे लेकिन फिल्म कोई कमाल नहीं दिखा पाई।

अब खबरे तो यह भी है की आमिर ने अपने अगले प्रोजेक्ट में भी काम करने से मना कर दिया है। जी हां पहले जो खबरे सुनने में आ रही थी वो यह थी की आमिर ओशो पर बनने वाली फिल्म में काम करने वाले है, लेकिन अब बताया जा रहा है की वो इस फिल्म में काम नहीं करेंगे। 

बताया जा रहा था की आमिर ओशो पर बनने वाली एक वेब सीरीज में लीड रोल निभाने वाले थे और इस वेब सीरीज को कपूर एंड सन्स के निर्देशक शकुन बत्रा निर्देशित कर रहे हैं। लेकिन अब जो बताया जा रहा है उसके अनुसार आमिर खान इस प्रोजेक्ट में काम नहीं करेंगे और इसका कारण है उनकी ज्यादा फीस मांगना।

देसी गर्ल ने शादी ​के बाद पति निक के साथ ऐसे मनाया पहला क्रिसमस, अंदर देंखे शानदार तस्वीरें

खबरों की माने तो निर्माताओं ने आमिर को कम फीस के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। हालांकि आमिर के पास ओशो से भी बड़ा प्रोजेक्ट है और वो है महाभारत जिसमें वो कृष्ण का किरदार निभाने जा रहे है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.