इस फिल्म में फिर एक साथ नजर आएंगे अक्षय और करीना

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Jun 2018 04:28:54 PM
Akshay and Kareena will be seen together again in film
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से अपनी अलग पहचान बना चुके अक्षय कुमार एक बार फिर करीना के साथ काम करते नजर आएंगे। आपकों बता दें की अक्षय साल में कम बजट की फिल्में करते है लेकिन उनकी फिल्मों को रिलीज के बाद अच्छा रेस्पांस मिलता है और वो कमाई भी बढ़िया करती है। ऐसा नहीं है की कम बजट के चलते उनकी फिल्में कम कमाई करती है, उनकी कई फिल्में ऐसी भी जो 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो चुकी है। अब हम आपकों यह बताने जा रहे है की अक्षय कुमार करीना कपूर के साथ एक और फिल्म में काम करने जा रहे है।  

अनुष्का शर्मा का विराट से पहले इन स्टार्स के साथ जुड़ा है नाम...

इससे पहले भी अक्षय कुमार अभिनेत्री करीना कपूर के साथ फिल्मों में काम कर चुके है लेकिन वो एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आ सकती हैं।

करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग हाल ही में रिलीज हुई और इसके साथ चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्म है कि करण जौहर प्रोडक्शन की एक फिल्म के लिए अक्षय कुमार और करीना कपूर को साइन किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन डेब्यू डाइरेक्टर राज मेहता करने जा रहे है और इसकी जल्द ही घोषणा भी हो जाएगी। 

यह फिल्म दो कपल पर आधारित होगी और इसमे एक कपल का रोल करीना और अक्षय कुमार निभाएंगे तो दूसरे कपल के लिए राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर का नाम सामने आ रहा है। करीना और अक्षय फिल्म में ऐसे कपल हैं, जो शादीशुदा तो है लेकिन उनकी कोई संतान नहीं है और यह कहानी सरोगेसी के इर्द गिर्द बुनी गई है। 

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब ये हीरोइन जाना चाहती है हाॅलीवुड

इससे पहले भी अक्षय कुमार और करीना कपूर ऐतराज, बेवफा, टशन, कमबख्त इश्क, तलाश जैसी फिल्मों में काम कर चुके है और अपनी छाप छोड़ चुके है।


 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.