इस कारण फिल्म 'संजू' में सुनील दत्त का किरदार नहीं निभा पाए अक्षय खन्ना

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 09 Jan 2019 02:22:19 PM
Akshay Khanna got chance to play Sunil Dutt in movie Sanju

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। इन दिनों बाॅलीवुड में बायोपिक फिल्मों का चलन है, कोई ना कोई निर्माता निर्देशक आए दिन किसी ना किसी बड़ी हस्ती की बायोपिक बना रहा है। हाल ही में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनस्टर का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर निभा रहे है तो वहीं उनके मिडिया सलाहाकर संजय बारू का किरदार अक्षय खन्ना निभा रहे है।


एक बार फिर से देखने को मिलेगी संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी, जल्द शुरू होगी मुन्ना भाई 3 की शूटिंग

बात जब अक्षय खन्ना की चली है तो आपकों बता दें की इस फिल्म में अक्षय खन्ना का किरदार बहुत ही शानदार दिखाया गया है। इससे पहले भी वैसे तो कई बायोपिक आई है लेकिन हाल ही में आई संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ ने कमाई के मामले में सारे रिकाॅर्ड तोड़े है। 

फिल्म संजू को लेकर अक्षय खन्ना ने एक बड़ा खुलासा किया है, उन्होंने कहा की उन्हें फिल्म संजू में सुनील दत्त का किरदार निभाने का प्रस्ताव मिला था। लेकिन उनके हाथ से ये किरदार निकल गया। 

कुछ इस अंदाज में नजर आ रहे महानायक, गांवों में खटिया और बैलगाड़ी का ले रहे आनंद

अक्षय ने खुलासा करते हुए बताया की सारी चीजें ठीक जा रही थीं, लेकिन मेकअप के बाद भी वह सुनील दत्त के लुक को मैच नहीं कर पा रहे थे। लुक मैच न कर पाने की वजह से अक्षय को इस रोल से रिजेक्ट कर दिया गया। बाद में यह किरदार परेश रावल को दे दिया गया। उन्होंने कहा की इसका मुझे बड़ा दुख हुआ की मैं उस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाया।


 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.