अक्षय कुमार ने अपने बेटे के फिल्मों में आने को लेकर दिया बड़ा बयान

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 10 Aug 2018 03:47:29 PM
Akshay Kumar's son aarav will not do any work in films
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड में अभी स्टारकिड्स के डेब्यू करने का एक दौर सा चल रहा है और इस दौर में कई बार खबरें यह भी सामने आई के अक्षय कुमार के पुत्र भी फिल्मों में नजर आने वाले है, लेकिन हाल ही में आई खबरों के अनुसार अक्षय ने इन पर विराम लगा दिया है। अभी हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफअली खान की बेटी सारा अली खान ने फिल्मों में डेब्यू किया है और इनमें से जाह्नवी की फिल्म रिलीज हो गई और सारा की जल्द ही होने वाली है।

देशभक्ति पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये फिल्में, जिन्हें देखकर जाग जाती है देशभक्ति 

खिलाड़ी कुमार का कहना है कि उनके पुत्र आरव अभी बॉलीवुड में डेब्यू नही करेंगे। आपकों यह तो पता ही है की हाल ही में बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है और उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। 

अक्षय कुमार के फैंस की इच्छा है की उनके बेटे आरव बॉलीवुड में डेब्यू करे। अक्षय से जब आरव के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, वह अभी बहुत छोटा है, उसका मन अभी सिर्फ पढ़ाई में लगता है, मुझे नहीं पता कि वह इंडस्ट्री में आना भी चाहेगा या नहीं। मैं उसके साथ इस बात को लेकर जबरदस्ती नहीं करूंगा।

इस फिल्म के साथ रेखा, श्रीदेवी और माधुरी की सूची में शामिल हुई तापसी पन्नू

अक्षय ने कहा की आजकल के बच्चे खुद अपने लिए फैसले लेते हैं और मेरा बेटा भी कुछ अलग नहीं है, एक बार वह मुंबई में अपनी पढ़ाई पूरी कर लंदन में पढ़ाई करने जाना चाहता है। आपकों बता दें की अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है और उम्मीद है की उनकी यह फिल्म पिछले फिल्मों के रिकाॅर्ड तोड़ेगी। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.