अपने भाई को लेकर आखिरकार अरबाज खान ने क्यों बोली ऐसी बात जिससे की सलमान खान को लग सकता है...

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 25 Apr 2019 02:51:08 PM
Arbaaz Khan made big statement about Salman Khan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड जाने माने फिल्मकार-अभिनेता अरबाज खान की छवि बॉलीवुड में रफ एंड टफ हीरो की रही है। और बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई लेकिन हाल ही में उनका अपने काम को लेकर एक बयान सामने आया है उनका कहना है की फिल्म जगत में उन्हें सलमान खान के कारण भूमिका नहीं मिलती बल्कि कड़ी मेहनत के बदौलत उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनायी है।

आपको बता दें की हाल ही अरबाज खान ने एक साक्षात्कार में बताया, ''मैंने अब तक 70 फिल्मों में काम किया है और इस इंडस्ट्री में ऐसे भी लोग हैं जिन्हें दो फिल्मों के बाद अभिनय करने को नही मिलता। मैं पिछले दो दशक से अधिक समय से फिल्म जगत में हूं... मैं सलमान खान का भाई हूं इसलिए कोई मुझे काम देने वाला नहीं है।

उन्होंने अपनी बात को आगे करते हुए बताया कि सलमान के कारण लोग मुझे एक या दो फिल्में दे सकते हैं लेकिन कोई भी मेरा कैरियर नहीं बना सकता। मुझे इस दिशा में काम करना होगा मुझे अच्छा या बुरा, अपनी योग्यता के कारण काम मिल रहा है। आखिरकार मैं यहां अपने बूते खड़ा हूं। गौरतलब है की अरबाज खान ने अब्बास मस्तान की फिल्म 'दरार’ में जूही चावला के साथ अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई हिट और फ्लॉप फिल्मों में काम किया है।

बाॅलीवुड की इस हसीना ने अभिनेता इरफान खान केे लिए बोल दे ऐसी बात, जिसकों सुनने के बाद हर कोई हो जाएगा उनका..

इस फिल्म में पुलिस कर्मी का किरदार निभाएंगी करीना कपूर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.