सीन डिलीट करने के बाद 15 अगस्त को ही रिलीज होगी बाटला हाउस, हाईकोर्ट से मिली राहत

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 14 Aug 2019 09:12:50 AM
Batla House will be released on August 15

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म बाटला हाउस गुरुवार यानी 15 अगस्त को ही सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इसके लिए दिल्ली उच्च न्यायालय से हरी झंडी मिल गई है। हालांकि उच्च न्यायालय ने इस फिल्म के कुछ सीन डिलिट करने के बाद ही इसे रिलीज करने का आदेश दिया है।  

इस कारण जॉन अब्राहम कहना चाहते हैं सोशल मीडिया को अलविदा

बाटला हाउस एनकाउंटर केस में ट्रायल झेलने वाले आरिफ खान और उम्रकैद की सजा पाने वाले शाहजाद अहमद ने जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म बाटला हाउस के कुछ हिस्सों पर आपत्ति जताकर एक पिटीशन फाइल की थी। 

इसमें दावा किया गया है कि बाटला फिल्म में बम धमाकों और एनकाउंटर के बीच संबंध दिखाया गया है जिससे उनके ट्रायल पर काफी असर पड़ सकता है। इस पर दिल्ली उच्च न्यायालय ने सुनवाई करते हुए फिल्ममेकर्स से इस फिल्म से कुछ सीन्स डिलीट करने का आदेश दिया है। 

अब राज कुंद्रा संवारेंगे इस बॉलीवुड अभिनेत्री का करियर, करने जा रहे हैं ये काम

उच्च न्यायालय ने फिल्म निर्माता को बाटला हाउस फिल्म के एक सीन के डायलॉग से मुजाहिद शब्द को म्यूट करने के साथ ही फिल्म की शुरुआत और अंत में डिस्क्लेमर लगाने का आदेश दिया है। गौरतलब है कि इस बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की बाटला हाउस फिल्म से टक्कर देखने को मिलेगी। अक्षय की बाटला हाउस भी 15 अगस्त को ही रिजीज होगी। 

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.