अनुष्का शर्मा का विराट से पहले इन स्टार्स के साथ जुड़ा है नाम...

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Jun 2018 02:46:04 PM
Before Virat associated Anushka Sharma's name with these stars
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटनेट डेस्क। ‘रब ने बना दी जोडी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अनुष्का शर्मा आज ऐसे मुकाम पर पहुंच चुकी है जहां शायद बाॅलीवुड का हर अभिनेता और अभिनेत्री पहुंचना चाहते है। अनुष्का ने अपने करियर की शुरूआत 2008 में शाहरूख खान के साथ की थी और आज 2018 में भी अनुष्का शर्मा शाहरूख खान के साथ ही फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग कर रही है जो एक सुपरहिट फिल्म साबित हो सकती है। 

आज हम बात करने जा रहे अनुष्का शर्मा के जीवन पर जिन्होंने अपने करियर को तो सवारा ही साथ ही उनके परिवार, फिल्मे और उनके अफेयर्स के बारे मे।

गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट के मामले में आठ दिन बाद गिरफ्तार हुआ बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली

किस किस के साथ जुड़ा अनुष्का का नाम:

अनुष्का शर्मा की खूबसूरती के चर्चे तो जग जाहिर है ही और इसी खूबसूरती ने बाॅलीवुड सहित क्रिकेट के कई सितारों को इनका कायल बना दिया था। आपको बता दें की अनुष्का शर्मा की शादी से पहले उनके अफेयर्स के काॅफी किस्स सुने और पढ़े जाते रहे है इनके साथ सबसे पहले जो नाम जुड़ा था वो था सुरेश रेना का था जिन्होंने अनुष्का के साथ कई इवेंट्स में देखा गया था, इसके बाद अनुष्का शर्मा का नाम जोएब युसुफ के साथ भी जोड़ा गया जो मॉडलिंग इंडस्ट्री में उभरता हुआ नाम था। इसके बाद अनुष्का का नाम रणवीर सिंह के साथ भी जोड़ा गया लेकिन इनके साथ कुछ ज्यादा नहीं चल पाया। वैसे तो अनुष्का के नाम तो अर्जून कपूर, रणबीर कपूर और शाहिद कपूर के साथ भी जोड़े गए लेकिन आखिरी में क्रिकेट जगत से जुड़े खिलाड़ी विराट कोहली ने अपनी जोड़ी अनुष्का के साथ जमाई जो शादी के बंधन में बंध गई।

अनुष्का का पारिवारिक जीवनः

सूत्रों की माने तो अनुष्का शर्मा का जन्म आयोध्या में हुआ था और इनके एक भाई भी है लेकिन ये अपने मां और पिता की सबसे लाडली रही है। इनके पिता सेना में अधिकारी रह चुके है। इनकी शुरूआती शिक्षा आर्मी स्कूल और माउन्ट कारमेल कॉलेज बैंगलोर से हुई हैं, इसके बाद इन्होंने मॉडलिंग में अपना भाग्य आजमाया था।

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब ये हीरोइन जाना चाहती है हाॅलीवुड

वो फिल्में जिन्होंने सवारा अनुष्का का करियरः

वर्ष 2010 में रणबीर सिंह के साथ आई फिल्म बैंड-बाजा-बारात में अनुष्का का दमदार अभिनय देखने को मिला और उसके बाद से अनुष्का ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस फिल्म के बाद अनुष्का शर्मा ने लेडीज वर्सेज रिकी बहल, बदमाश कंपनी, जब तक है जान, पटियाला हाउस, पीके, सुल्तान और ए दिल है मुश्किल सहित कई बडी फिल्मों में काम किया। अनुष्का को ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘‘बैंड बाजा बारात’’  के लिए फिल्म फेयर अवार्डस में बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में नॉमिनेट किया गया था। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.