इस कारण शहनाज पर भड़के सलमान, कहा बिग बॉस के घर से बाहर निकलो... देखें वीडियो

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 13 Jan 2020 04:45:48 PM
Bigg Boss 13 Salman Khan Asks Shehnaaz Gill To Leave The House

बिग बॉस के प्रीव्यू से पता चलता है कि सलमान शहनाज की हरकतों से बेहद परेशान हैं। वह शहनाज़ से कहते हैं कि अगर हर कोई उसे 'ईर्ष्यालू' कहता है, तो तुम वह हो। यह सुनने के बाद, पंजाब की शहनाज़ रोने लगती है। उसने फर्श पर बैठकर रोते हुए सलमान पर यह भी आरोप लगाया कि सलामन ने उन्हें धोखा दिया है। 

 

सलमान ने उसे चेतावनी दी कि वह उसके सामने नाटक को जारी न रखे क्योंकि सलमान शहनाज के साथ काफी सम्मानजनक व्यवहार करता था और बदले में शहनाज से सलमान भी यही आशा रखते है।

शहनाज ने सलमान से उसे जाने देने के लिए कहा क्योंकि वह अब घर के अंदर नहीं रहना चाहती। सलमान तब शहनाज को ये सारा नाटक रोकने के लिए कड़ी चेतावनी देते हैं। 

वास्तव में, सलमान ने "बिग बॉस" के निर्माताओं से भी कहा कि वह शहनाज को शो से बाहर जाने के लिए गेट खोल दें। तभी शहनाज़ रोते हुए लिविंग एरिया से बाहर निकल कर मेन गेट की ओर जाती है। 

वह में गेट के पास आकर बैठ जाती है और अकेले बैठ कर ही रोने लगती है। सिद्धार्थ शुक्ला उसे दिलासा देने आते हैं लेकिन वह किसी से बात करने के मूड में नहीं है।

क्लिप में एक अन्यसीन में, सलमान सिद्धार्थ को चेतावनी देते हुए दिखाई देते हैं, यह बताते हुए कि शहनाज़ उनसे साथ प्यार करती है।

घर के अंदर, सिद्धार्थ और शहनाज़ करीबी दोस्त हैं। दोनों एक ही बिस्तर शेयर करते हैं और एक दूसरे के बगल में सोते हुए हाथ पकड़ते हैं। फैंस उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद करते हैं और #SidNaaz हैशटैग लेकर आए हैं।
 

loading...

 

loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.