बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने शादी के बाद पहली बार किया ये बड़ा खुलासा, कहा...

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 15 Apr 2019 05:08:32 PM
Bollywood actress Priyanka Chopra made the first time this big disclosure

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कई महीनों पहले अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाकर बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। इसके बाद बॉलीवुड में मीटू अभियान शुरू हुआ। इसके तहत बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों पर भी यौन शोषण के आरोप लगे। 

इस संबंध में बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी बयान देकर तहलका मचा दिया है। पूर्व मिस वल्र्ड प्रियंका चोपड़ा ने स्वीकार किया है कि वह भी अपने शुरुआती दिनों में सेक्शुअल हैरसमेंट की समस्या का सामना कर चुकी है। हालांकि, बॉलीवुड अभिनेत्री ने इस संबंध में ज्यादा कुछ नहीं कहा है।

सारा अली खान बाॅलीवुड के अलावा इस फिल्ड में भी बनाएंगी अपना करियर, जिसमें जाने के लिए बेताब रहते है लोग 

उन्होंने ये बात न्यूयॉर्क में आयोजित 10वें वार्षिक Women in the World Summit में कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ यौन उत्पीडऩ एक आम बात हो चुकी है। इस मामले में जब हमने एक-दूसरे का सहयोग किया तो लोगों के पास हमारा मुंह बंद करने की शक्ति नहीं बची। इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री से पूछा गया कि उन्होंने कभी सेक्शुअल हैरसमेंट की समस्या का सामना किया है तो प्रियंका ने कहा कि यहां मौजूद हर किसी ने संभवत: इस समस्या का सामना किया होगा। यह समस्या महिलाओं के साथ घटने वाली आम बात बन चुकी है। 

गौरतलब है कि मीटू अभियान के कारण अभी तक आलोक नाथ, साजिद खान, विकास बहल, अनु मलिक, कैलाश खेर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम एक-एक कर सामने आए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी गायक निक जोनास से शादी की है। उन्होंने शादी के बाद पहली बार इस प्रकार का बयान दिया है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.