इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड जगत ने की पीएम मोदी से मुलाकात, ये स्टार कलाकार हुए शामिल

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 11 Jan 2019 01:49:54 PM
Bollywood world meets PM Modi on this issue

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। फिल्म उद्योग राष्ट्र निर्माण में कैसे योगदान दे सकता है, इस बात को लेकर बॉलीवुड जगत के 14 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व बॉलीवुड के दिगगज निर्माता निदेशक करण जौहर ने किया।


फिल्म 'सिंबा' की सक्सेसफुल के बाद रणवीर ने अजय के लिए बोल दी ऐसी बात की दोनों में हो सकता है....

इसमें करण जौहर के साथ ही निदेशक रोहित शेट्टी और अश्विनी अय्यर तिवारी, प्रोड्यूसर एकता कपूर और महावीर जैन, अभिनेता रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, वरुण धवन, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर शामिल थे। 

जल्द शुरू होगी सलमान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग

करण जौहर ने मोदी से मुलाकात के बाद इंस्टाग्राम पर पीएम के साथ 14 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल की एक सेल्फी साझा की। इस फोटो के साथ बॉलीवुड के निदेशक ने लिखा कि प्रभावशाली और समय पर बातचीत से बदलाव आ सकता है। उन्होंने पीएम के साथ इस मुलाकात को असाधारण अवसर करार दिया है। करण जौहर ने इस संबंध में कहा कि समुदाय के तौर पर राष्ट्र निर्माण में योगदान देने की बड़ी इच्छा है। बॉलीवुड जगत इसके लिए काफी कुछ करना चाहता है। 

अब रोहित शेट्टी बनाएंगे इस सुपर हिट फिल्म का सीक्वल

पीएम मोदी से बॉलीवुड निर्माताओं की मुलाकात के कुछ हफ्ते बाद 14 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल की यह बैठक हुई है। इस दौरान बॉलीवुड निर्माताओं ने पीएम मोदी से फिल्म उद्योग के सामने आ रहे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की थी, जिसके बाद केन्द्र सरकार ने फिल्म के टिकटों पर जीएसटी घटा दिया था।  

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.