बच्चों को स्कूल में पढ़ाई जाएगी दीपिका के डिप्रेशन की कहानी

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 12 Jan 2019 01:42:44 PM
Children will be taught in school Story of Deepika's Depression

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बॉलीवुड डेस्क। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। दीपिका पादुकोण ने कम समय में ही कई अच्छी फिल्मों में काम कर अपने झंड़े मैदान में गाड़ दिए है। बॉलीवुड की इस डिंपल गर्ल ने बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी अपने शानदार अभिनय का नजारा पेश किया है।


लेकिन अब एक बात सामने आ रही वह यह है की बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की डिप्रेशन से उनकी लड़ाई की कहानी किताब में प्रकाशित होने जा रही है। आपको बता दें की दीपिका पादुकोण अक्सर डिप्रेशन के बारे में खुलकर बातें करती हैं और लोगों को इस बारे में बात करने के लिए सामने आने के लिए भी प्रेरित करती हैं।

आपको बता दें की दीपिका कुछ समय पहले डिप्रेशन का शिकार भी हो गई थीं। बाद में उन्होंने खुद इस बारे में सबको बताया था। इसके बाद दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों के लिए एक संस्था की भी शुरुआत की थी।

लेकिन अब दीपिका की डिप्रेशन से उनकी लड़ाई की कहानी बच्चों की एक किताब में छपने जा रही है। बच्चों की इस किताब का नाम 'द डॉट दैट वेन्ट फॉर अ वॉक’ है। इस किताब में करीब 51 प्रतिष्ठित भारतीय महिलाओं की कहानी होगी जिसके द्बारा छोटी उम्र में ही बच्चों को महिला सशक्तिकरण के बारे में बताया जाएगा बता दें की इस कहानी को तैयार करने की जिम्मेदारी रितु भट्टचार्य को दी गयी है।

इस फिल्म के रीमेक में अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ काम करेंगी सारा अली खान!

इस साल बॉक्स ऑफिस पर इन बायोपिक और सत्या घटना पर आधारित फिल्मों का देखने को मिलेगा जलवा 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.