बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों को पछाड़ दीपिका पादुकोण इस मामले में बनी नम्बर वन

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 11 Jan 2019 06:11:10 PM
Deepika Padukone become number one in this case

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। पिछले साल रणवीर सिंह के साथ विवाह बंधन में बंधने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने दिग्गज हस्तियों को पछाड़ लगातार दूसरे साल सबसे महंगे ब्रांड सेलेब्रिटी की बॉलीवुड कलाकरों की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है।


हालांकि वह भारत के सबसे महंगे ब्रांड सेलेब्रिटी की सूची में उन्हें भारतीय कप्तान विराट कोहली से पिछडऩा पड़ा। टेस्ट क्रिकेट की आईसीसी रैंकिंग में नम्बर वन की अपनी बादशाहत बरकरार रखने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सबसे महंगे ब्रांड सेलेब्रिटी की सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है। 

अंतरराष्ट्रीय मूल्यांकन एवं कॉरपोरेट फाइनेंस सलाहकार डफ एंड फेल्प्स की गुरुवार को जारी चौथे संस्करण की इस सूची मेें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस मामले में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को पछाड़ा है। इस सूची में दूसरे स्थान पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रही।

भारतीय क्रिकेट कोहली की पिछले साल 18 प्रतिशत की वृद्धि के साथ ब्रांड वैल्यू 17.90 करोड़ डॉलर (1259 करोड़ रुपए) हो गई है। बीते साल नवंबर तक विराट कोहली ने 24 ब्रांडों का विज्ञापन किया था। वहीं दीपिका पादुकोण की ब्रांड वैल्यू 10.25 करोड़ डॉलर ( 721.49 करोड़ रुपए) है। इन दोनों दिग्गज हस्तिायों के अलावा किसी की भी ब्रांड वैल्यू दस करोड़ रुपए से अधिक नहीं है। 

पिछले साल बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने कमाई के मामले में अपना दबदबा साबित करते हुए इस रैंकिंग में सुधार किया है। अक्षय कुमार ने 6.73 करोड़ डॉलर (473.72 करोड़ रुपए) की ब्रांड वैल्यू के साथ तीसरा और रणवीर सिंह ने 6.3 करोड़ डॉलर (446.67 करोड़ रुपए)के साथ चौथा स्थान हासिल किया है। वैसे इस सूची के शीर्ष 20 में क्रिकेटरों के मुकाबले बॉलीवुड कलाकारों का दबदबा रहा है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.