किसिंग सीन शूट करना मेरे लिए सबसे ज्यादा आसान रहा : सारा अली खान

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 08 Dec 2018 11:03:24 AM
easiest way for me to shoot a kissing scene Sarah Ali Khan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सैफअली खान की बेटी सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। उनकी कल उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज हो गयी है। इस फिल्म के बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। सिंबा में अभिनेत्री सारा रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली है।


आपको बता दे की काफी उडचनों के बाद सैफअली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ कल रिलीज हो गयी है। इस फिल्म में सारा अली खान दमदार एक्टिंग की है। बता दें की इस फिल्म को खूबसूरत वादियों के बीच शूट किया गया है और उसी के साथ किसिंग सीन भी शूट किया गया है । हालही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान मिडीया ने सारा अली खान से इस किसिंग सीन के बारे में पूछा की आप किसिंग करते हुए नर्वस नहीं हुई थी क्या तो इसके जबाव में सार ने कहा की , 'एक परफॉर्मर होने के नाते जब आप कोई सीन करते हैं तो आपकी जिम्मेदारी होती है कि आप कैरेक्टर को फील करो । सच कहूं तो किसिंग सीन शूट करना मेरे लिए सबसे ज्यादा आसान रहा।'

आपको बता दें की सुशांत सिह राजपूत और सारा अली खान की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म आज रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में मंसूर और मुक्कू की प्रेम कहानी को दिखाया गया है, जिसमें मंसूर के किरदार को सुशांत ने निभाया और मुक्कू की भूमिका सारा ने अदा की है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.