बॉलीवुड में मर्दों से छोटी उम्र की अभिनेत्री मां का किरदार अदा करने लगती हैं : पूजा भट्ट

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 12 Jan 2019 08:28:00 AM
In Bollywood, young actress starts playing the role of a mother Pooja Bhatt

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बॉलीवुड डेस्क।  बॉलीवुड की बहुमुखी प्रतिभा की धनी पूजा भट्ट ने न सिर्फ अभिनय बल्कि निर्माण और निर्देशन के तौर पर दर्शको को अपना दीवाना बनाया है। पूजा भट्ट ने बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरूआत अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म डैडी से की। इस फिल्म के जरिये पूजा ने दर्शकों के बीच अपने अभिनय का लोहा मनवाया।


लेकिन हालही में पूजा भट्ट का एक बयान सामने आया है पूजा भट्ट ने कहा कि महिलाएं अपनी उम्र के 4०वें दशक में अपने दिलोदिमाग को बेहतर तरीके से समझने लगती हैं लेकिन उन्हें बड़े पर्दे पर सही से नहीं दिखाया जाता है। वहीं अभिनेता अपने से आधी उम्र का किरदार निभाते रहते हैं।

पूजा भट्ट ने अपनी बात को आगे करते हुए कहा की, '' मैंने एक तरह से अभिनय को अलविदा कह दिया था लेकिन अगर आप एक बार कलाकार बन जाते हैं तो हमेशा कलाकार रहते हैं। जिदगी के पास मेरे लिए अगल योजनाएं हैं।

उन्होंने कहा, '' एक चीज जो मैं होते हुए नहीं देख रही हूं, वह यह कि निश्चित उम्र की महिलाओं को पर्दे पर अच्छे तरह से नहीं दिखाया जाता है। हमें आगे बढ़ना होगा। भारत में दरअसल मर्द बूढ़े नहीं होते। मर्दों से छोटी जो महिलाएं होती है, वह अचानक मां का किरदार अदा करने लगती हैं और यह सोच बदलने की जरुरत है।''

आपको बता दें की पूजा भट्ट 18 साल बाद फिल्म 'सड़क2' से अभिनय की दुनिया में वापसी करने बाली हैं। फिलहाल पूजा भट्ट फिल्म 'सड़क 2'  में काम कर रहीं है आपको बता दें की पहली फिल्म सडक में भी संजय दत्त के साथ लीड़ रोल में पूजा भट्ट थीं और बता दें की पूजा भट्ट फिल्म सड़क2 के आलावा भी एक वेब सीरिज में काम कर रही है।

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.