‘मी टू’ अभियान को लेकर अब काजोल ने दिया ये बड़ा बयान 

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 11 Oct 2018 03:47:42 PM
Kajol now gave this big statement about 'me to' campaign
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों के माध्यम से बॉलीवुड में विशेष जगह बना चुकी अभिनेत्री कालोज ने भी अब ‘मी टू’ अभियान को लेकर बड़ा बयान दिया है। काजोल ने बॉलीवुड में इस समय चले रहे ‘मी टू’ अभियान की सराहना करते हुए कहा कि इसने यौन शोषण के मामलों से जुड़ी शर्मिंदगी को दूर करने का काम किया है। 


जन्मदिन विशेष : जानिए बिग बी की दमदार आवाज में कुछ फेमस डायलॉग..

अपनी फिल्म के प्रचार के दौरान ‘मी टू’ अभियान को लेकर पूछे गए प्रश्न पर बॉलीवुड को कई सुपर हिट फिल्में दे चुकी काजोल ने कहा कि उन्हें लगता है कि ‘मी टू’ अभियान घटना से जुड़े अपमान और शर्मिंदगी को दूर करने वाला साबित हो रहा है। इस अभियान के तहत बॉलीवुड और अन्य क्षेत्रों से जुड़ी महिलाएं यौन उत्पीडऩ से जुड़े अपने अनुभव साझा कर रही हैं। 

तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस को दर्ज कराया अपना बयान

अपनी आगामी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में व्यस्त चल रही काजोल ने कहा कि इस मामले में लोग अब ऐसे स्तर पर पहुंच गए हैं जहां वे एक सीमा रेखा खींच सकते हैं। 

सोनाली बेंद्रे ने अनुपम खेर के साथ फोटो की शेयर और कहा की...

गौरतलब है कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर पर वर्ष 2008 में एक फिल्म के सेट पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद बॉलीवुड में ‘मी टू’ अभियान ने जोर पकड़ा है। इस अभियान के तहत अब तक कई दिग्गज हस्तियां लपेटे में आ चुकी हैं। 
फिल्म 'कलंक' में ऐसा होगा सोनाक्षी का रोल, शायद नहीं देखा होगा अब तक आपने... Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.