प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब ये हीरोइन जाना चाहती है हाॅलीवुड

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 13 Jun 2018 01:19:10 PM
Kajol wants to work in Hollywood
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। फिल्मी दुनियां में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी काजोल ने अब एक बहुत बड़ी इच्छा जाहिर की है और वो इच्छा शायद जल्द ही पूरी भी हो सकती है। काजोल ने वैसे तो बॉलीवुड में कई बड़ी हिट फिल्मे दी है लेकिन अब वो हॉलीवुड में भी अपने आपकों परखना चाहती है। वैसे कई ऐेसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है जिन्होंने बॉलीवुड के साथ हाॅलीवुड में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी है।

गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट के मामले में आठ दिन बाद गिरफ्तार हुआ बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली

आपकों बता दें की प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी है और उनका अभिनय वहां शानदार रहा है साथ ही लोगों ने विदेशों में इनकों पसंद भी किया गया है, इन दोनों के बाद अब काजोल भी हॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती है। डिज्नी पिक्सर के इनक्रेडिबल्स 2 के हिन्दी वर्जन की डबिंग के बाद काजोल ने हॉलीवुड फिल्मों में काम करने की बात कही है। 

बॉक्स ऑफिस पर ये रहा रजनीकांत की मूवी काला का जलवा, 5 दिनों में कमाएं इतने करोड़

काजोल ने एक कार्यक्रम के दौरान यह बात भी कही की वो हाॅलीवुड में काम करने को लेकर तैयार है लेकिन कोई अच्छी कहानी मिलने पर। गौरतलब हो की हाल में ही सिंगापुर के म्यूजियम में काजोल का मोम का पुतला लगाया गया है। जिसकी लॉन्चिंग काॅजोल ने की थी। वहां काजोल ने कहा मैं हॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हूं लेकिन ये डिपेंड करता है कि फिल्म की कहानी मुझे पसंद आए या नहीं।

बड़ा खुलासा! फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के लिए सोनम कपूर नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद

काजोल में बाॅलीवुड में करण अर्जुन, दिलवाले, इश्क, बाजीगर, प्यार तो होना ही था, कभी खुशी कभी गम, स्टुडेंट ऑफ द ईयर, टूनपुर का सुपर हीरो, वी आर फेमिली, माइ नेम इज खान जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।    

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.