कंगना बोली-रात भर मेरी प्राइवेट चीज से खेलते थे ऋतिक! उन्होने मिस यूज...

Rajasthan Khabre | Updated : Sunday, 10 Sep 2017 11:54:47 AM
 Kangna has given these statements about the dispute between himself and Hrithik

एंटटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्टैस कंगना राणौत और अभिनेता रितिक रोशन के बीच विवाद को लेकर काफी टिका-टिप्पणी कर रहीं है। पिछले कई इंटरव्यूज में वो लगातार इस मसले पर खुलकर बोल रही हैं अब कंगना ने एक इंटरव्यू में रितिक के साथ विवाद और ईमेल प्रकरण में कई खुलासे किए।

फोन पर करता था युवक अपनी रात रंगीन, और फिर...

कंगना ने कहा, रितिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया। रितिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था. वह रात भर उनके अकाउंट से लॉग इन रहते थे। उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए।

कंगना ने बताया कि इस पूरे मामले में उन्होंने रितिक के पापा यानी राकेश रोशन से भी शिकायत की थी। और राकेश ने उनसे वादा किया था कि वो उनकी मदद करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। कंगना ने यह भी कहा, जब वह न्यूयॉर्क में थीं, तब कुछ ईमेल्स उन्होंने खुद भी रितिक को भेजे थे। लेकिन रितिक उनके अकाउंट का ऐसा इस्तेमाल करेंगे, ऐसा उन्होंने कभी नहीं सोचा था।

40 साल की औरत की हवस की कहानी, बहाने से बुलाती थी अपने बॉथरुम में और...

उन्होंने यहां तक कहा कि इस मामले पर खुलकर बोलने के चलते इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने उन्हें जेल भेजने की धमकी तक दे डाली थी। इंटरव्यू में कंगना ने साफ किया कि वह इस मामले में पीछे नहीं हट सकतीं। वह हमेशा इस मसले पर बात करती रहेंगी। कंगनाी कहना है कि जब भी उनसे उनकी जिंदगी के कड़वे अनुभवों के बारे में बात की जाएगी, वो इस मसले को उठाती रहेंगी. उन्होंने फिर दोहराया कि पूरे मसले पर रितिक को माफी मांगनी चाहिए

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.