ऐसी होगी कंगना की बतौर निर्देशक आने वाली फिल्म 

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 10 Apr 2019 11:21:28 AM
Kangna said about the upcoming movie

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। किसी न किसी कारण से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब बतौर निर्देशक अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाली है। हालांकि अभी तक उनकी इस फिल्म की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि कंगना की ये फिल्म असली जिंदगी पर आधारित एक एक्शन ड्रामा होगी।
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शूमार कंगना ने बताया कि बतौर निर्देशक आने वाली इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह हाल ही में बनी अन्य भव्य फिल्मों से यह काफी अलग होगी।

अब इस फिल्म में माधुरी के साथ नजर आएंगे शाहरूख खान!

 ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी कंगना रनौत ने कहा कि मैं जल्द बतौर निर्देशक अपनी नई फिल्म की घोषणा करूंगी। उनकी ये फिल्म एक एक्शन और भव्य ड्रामा फिल्म होगी। इसमें मेरा बहुत ज्यादा वक्त लगा है। उन्होंने बताया कि अभी इस फिल्म की पटकथा को अंतिम रूप दे दिया गया है। हमारे द्वारा अब जल्द ही फोटोशूट किए जाएंगे, इसके बाद हमारे द्वारा फिल्म का पोस्टर जारी करने की योजना बनाई है।

फिल्म ‘दरबार’ का पहला लुक जारी, इस किरदार में नजर आने वाले हैं रजनीकांत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अभी पंगा और मेंटल है क्या आदि फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। उन्होंने कल दिल्ली में पंगा की शूटिंग पूरी की, अब इस फिल्म की आगे की शूटिंग कोलकाता में की जाएगी। गौरतलब है कि कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है। 

इस अनोखे तरीके से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला ने दाखिल किया अपना नामांकन                                           

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.