अपने इस बेस्ट फ्रेंड की बेटी को लांच करेंगे करण जौहर!

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 10 Aug 2018 08:13:09 PM
Karan Johar can launch Shah Rukh Khan daughter Suhana
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दे चुके निर्माता निर्देशक करण जौहर अपने बेस्ट फ्रेंड यानी के शाहरूख खान की बेटी सुहाना को लांच करना चाहते है। वैसे करण सुहाना के पिता शाहरूख के साथ कई रोमांटिक फिल्मे कर चुके है जिनमे वो निर्माता निर्देशक की भूमिका निभा चुके है।


सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है सलमान और दीपिका की जोड़ी, जल्द शुरू होने वाली है शूटिंग!

करण को वैसे बाॅलीवुड का जौहरी भी माना जाता है वो इसलिए की कहते है ना की असली हीरे की पहचान तो एक जौहरी ही कर सकता है और ये बात करण जौहर पर एकदम सटीक बैठती है, अब तक करण ने बाॅलीवुड को पता नहीं कितने हीरो दिए है जो फिल्मी दुनिया के असली हीरे साबित हुए है और अब शायद सुहाना में उनकों वो हीरा नजर आ रहा है।

वर्कआउट करते हुए कुछ इस अंदाज में नजर आयी प्रियंका चोपड़ा, रणबीर ने किया ये कमेंट की...

आपकों बता दें की शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था जिसके बाद वह चर्चा में आ गईं। सुहाना धीरे-धीरे ग्लैमर की दुनिया में अपना कदम रख रही है।

अपनी इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे सनी देओल, इस रोल में आएंगे नजर!

आपकों यह भी जानकार अचंभा होगा की सुहाना को बॉलीवुड में करण ही नहीं बल्कि कई टॉप फिल्मकार लांच करना चाहते हैं। शाहरुख खान के दोस्त करण जौहर ही शाहरुख की पहली चॉइस हैं लेकिन वह और उनकी वाइफ गौरी बॉलीवुड के कुछ दूसरे नामों पर भी विचार कर रहे हैं।

चर्चा है कि संजय लीला भंसाली और सुजॉय घोष भी इस लिस्ट में शामिल है जो सुहाना को अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में लांच करना चाहते हैं।

करण जौहर इन तीन कलाकारों के साथ ला रहे बड़े बजट की फिल्म, हो सकती है बड़ी हिट साबित Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.