इस फिल्म में पुलिस कर्मी का किरदार निभाएंगी करीना कपूर

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 25 Apr 2019 02:17:41 PM
Kareena Kapoor to play the role of police worker in this movie

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अब एक फिल्म में पुलिस कर्मी की भूमिका में नजर आने वाली है। यह फिल्म इरफान खान अभिनीत अंग्रेजी मीडियम होगी। अंग्रेजी मीडियम के फिल्म निर्माता दिनेश विजयन ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि करीना कपूर के इस फिल्म से जुडऩे से इसे काफी फायदा मिलेगा। 

फिल्म के निर्माता दिनेश विजयन ने बताया कि अंग्रेजी मीडियम एक विशेष फिल्म है और मैं उत्सुक हूं कि करीना कपूर खान इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं। करीना फिल्म में इस किरदार के लिए उचित हैं।उन्होंने कहा कि अंग्रेजी मीडियम फिल्म में करीना एक पुलिस कर्मी के किरदार में दिखाई देंगी। करीना कपूर ने इस प्रकार का किरदार अपने बॉलीवुड करियर में पहले कभी भी नहीं निभाया है। अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग इस साल जून में लंदन में शुरू होगी। 

बाॅलीवुड की इस हसीना ने अभिनेता इरफान खान केे लिए बोल दे ऐसी बात, जिसकों सुनने के बाद हर कोई हो जाएगा उनका..

अब अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म के रीमेक में काम करेंगे बिग बी अमिताभ, अपने करियर में पहली बार निभाएंगे ऐसा रोल

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में इरफान खान और करीना कपूर के अलावा राधिका मदन और दीपक डोब्रियाल जैसे सितारे भी नजर आएंगे। गौरतलब है कि करीना कपूर इन दिनों गुड न्यूज फिल्म के कारण भी सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ ही खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल छह सितम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.