अब दक्षिण भारतीय फिल्मों के इस सुपरस्टार के साथ जोड़ी जमायेगी कैटरीना कैफ

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 12 Jan 2019 11:12:59 AM
Katrina Kaif will make a film with Mahesh Babu

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री के बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ किसी परिचय के मोहताज नहीं है। आज उनकी ऐसी कई फिल्में है जो काफी हिट हुई है तथा बॉक्स ऑफिस धमाल मचा चुकी है और ऐसी कई फिल्में है जो अभी बन रही है। जिसके कारण बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ सुर्खियों में बनी रहती है।


लेकिन अब जो बात सामने आ रही है वह यह है की कैटरीना कैफ दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ जोड़ी जमाती नजर आ सकती है। आपको बता दें की कैटरीना कैफ इन दिनों बॉलीवुड़ के दबंग स्टार सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम कर रही है।

लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की कैटरीना कैफ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ फिल्म कर सकती है। महेश बाबू इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'महर्षि’ की शूटिग में बिजी है। लेकिन बताया जा रहा की महेश बाबू निर्देशक सुकुमार के साथ एक और फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज में है और इस फिल्म की कास्टिंग तय करने की कवायद अभी जारी है। इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट कैटरीना कैफ को कास्ट करने की तैयारी चल रही है। आपको बता दें की अगर कैटरीन कैफ अगर महेश बाबू के साथ इस फिल्म को करती है तो यह फिल्म उनके करियर की तीसरी तेलुगू फिल्म होगी।

सुपर स्टार रजनीकांत की ये फिल्म 2.0 की कमाई के तोड़ सकती है रिकाॅर्ड

प्रदर्शन होने से पहले फिल्म ‘द एक्सीडेंटियल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर हंगामा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.