जन्मदिन विशेष: ममता कुलकर्णी ने अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों के दिलों पर किया था राज, जानिएं और भी रोचक जानकारियां

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 20 Apr 2019 11:46:11 AM
 Mamta Kulkarni's birthday today

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अभिनेत्री ममता कुलकर्णी बॉलीवुड में अपनी बोल्ड अदाओं और अंडरवल्र्ड से रिश्तों के कारण सुर्खियों में रही है। 90 के दशक में अपने बोल्ड अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली ममता कुलकर्णी का आज 47वां जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही दिन यानी 20 अप्रैल, 1972 को मुंबई में हुआ था।

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शूमार रही ममता कुलकणी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1992 में तिरंगा से की। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार और नाना पाटेकर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

साल 1993 में सैफ अली खान के साथ आई फिल्म आशिक आवारा ममता कुलकर्णी के बॉलीवुड करियर की पहली हिट फिल्म साबित हुई। इसके बाद उन्होंने वक्त हमारा है और क्रांतिवीर जैसी सफल फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया। साल 1995 में रिलीज हुई करण-अर्जुन फिल्म भी ममता के करियर की सुपरहिट फिल्म साबित हुई। 

इसके बाद ममता कुलकर्णी ने बाजी, सबसे बड़ा खिलाड़ी, घातक, नसीब, चाइना गेट, छुपा रुस्तम, किला जैसी सफल फिल्मों में अभिनय किया। ममता कुलकर्णी इन दिनों बॉलीवुड में सक्रिय नहीं है। इस बॉलीवुड अभिनेत्री की अन्तिम फिल्म कभी तुम कभी हम 2002 में रिलीज हुई थी।

यह अभिनेत्री अपने टॉपलेस फोटोशूट से भी काफी सुर्खियों में रही थी। वह अपनी शर्त पर टॉपलेस फोटोशूट करवाती थी। वहीं ममता कुलकर्णी अंडरवल्र्ड से रिश्तों के कारण भी सुर्खियों में रही है। बताया जाता है कि ममता कुलकर्णी को फिल्म चाइना गेट से निर्देशक ने निकाल दिया था। इसके बाद अंडरवल्र्ड से निर्देशक पर पड़े दबाव के कारण ममता को इस फिल्म में दोबारा लिया गया। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.