प्रेगनेंसी के दौरान शाहिद कपूर की पत्नी मीरा को आ रही ये परेशानी!

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 16 May 2018 03:13:46 PM
mira-rajput wife of shahid-kapoor-shares-problem-related-clothes-after-second-pregnancy
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में अपनी क्यटनेस से लाखों लड़कियों को अपना दिवाना बनाने वाले शाहिद कपूर दूसरी बार पिता बनने वाले है। इस बात की खुशी उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने फैंस से भी शेयर की थी। वहीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत के दौबारा मां बनने को लेकर शाहिद कपूर खुश है और अपनी पत्नी का इस समय पूरा ख्याल रख रहे हैं।

लेकिन इसके बाद भी मीरा राजपूत को इस बार प्रेगनेंसी में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ही दी है, जी हां। दरअसल, शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत का बेबी बंप नजर आने लगा है जिसकी वजह से वे अपनी आउटिंग्स को लेकर सजग हो गई हैं। लेकिन अब उनके पास काफी ऐसे कपड़े हैं जिनकी फिटिंग उन्हें सही से नहीं आ रही है।

जिसकी वजह से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ये दिक्कत उन्हे किसी ओर में नहीं बल्कि जींस फिट नहीं आने के कारण आ रही है। इसे लेकर मीरा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर भी की है। इस फोटो में लिखा हुआ है कि‘ बहुत अजीब अजीब है। जब आपकी फिट जींस आती नहीं है और मैटरनिटी जींस बहुत बड़ी हो जाती है।’ इसके साथ एक कंफ्यूजिंग इमोजी का भी बना हुआ है। 

उल्लेखनीय है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 2015 में हुई थी। इसके बाद मीरा ने अगस्त 2016 में एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम मीशा है।

 

M&M snapped today @mira.kapoor 's babybump

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor.fc) on

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.