आज के दिन हुई 6 से ज्यादा फिल्में रिलीज, 'लाल कप्तान' को देखने के लिए दर्शक उत्साहित

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 18 Oct 2019 10:31:45 AM
More than 6 films will be released this Friday, viewers are excited to see 'Lal Kaptan

इंटरनेट डेस्क। इस शुक्रवार करीब 6 से ज्यादा फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। जिसमे खास बात यह है कि कई फिल्मों के सबजेक्ट लीक से हटकर हैं। इनमें सैफ अली खान की "लाल कप्तान", विक्रम भट्ट की "घोस्ट" और भावेश कुमार की ऑनर किलिंग पर आधारित फिल्म "पी से प्यार एफ से फरार" शामिल हैं। दिवाली के समय शुरू होने जा रहे इस फिल्मी मेले में इंडस्ट्री के कई बड़े खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा दर्शक जोड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं।

बहन को दोस्त संग कमरे में आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर अंजाम हुआ खतरनाक...

शुक्रवार को रिलीज होने जा रही नवदीप सिंह निर्देशित "लाल कप्तान" में दर्शकों को सैफ अली खान का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा। इस फिल्म में वे नागा साधु की भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी पर गौर करें तो राजस्थान की पृष्ठभूमि पर शूट हुई यह फिल्म एक नागा साधु के बदले की कहानी है, जिसमें साधु एक अंग्रेज अफसर को मार देता है। इस पीरियड फिल्म को आनंद एल रॉय और इरॉस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सैफ के अलावा जोया हुसैन, दीपक डोबरियाल और मानव विज भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

दिनों-दिन तेजी से घट रहे हैं 'गधे'.. देश में बचे है कुल इतने !

अपनी डरावनी फिल्मों के लिए मशहूर विक्रम भट्ट एक बार फिर हॉरर कहानी के साथ बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। इस बार विक्रम ने ना केवल फिल्म का निर्देशन किया है बल्कि वे इसके लेखक भी हैं। इस फिल्म में टीवी स्टार सनाया ईरानी और शिवम भार्गव मुख्य भूमिका में हैं। सनाया कसौटी जिंदगी की और लेफ्ट राईट लेफ्ट जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। फिल्म की कहानी पर बात करें तो दर्शकों को इसमें मर्डर मिस्ट्री, रोमांस और हॉरर का बेहतरीन मिक्सचर देखने को मिलेगा। 

शव लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा युवक, कहा- मैंने परिवार के 4 लोगों की कर दी हत्या !


बड़े सितारों और बड़े फिल्मों के बीच मनोज तिवारी निर्देशित "पी से प्यार एफ से फरार" भी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के जरिए मेकर्स ने ऑनर किलिंग को लेकर दर्शकों को संदेश देने का काम किया है। मथुरा की असल घटना से प्रेरित इस मूवी में एक राष्ट्रीय खिलाड़ी की कहानी है, जिसमें अंतरजातीय विवाह के चलते उसे ऑनर किलिंग का शिकार होना पड़ा था। फिल्म में भावेश कुमार के अलावा जिम्मी शेरगिल, संजय मिश्रा, कुमुद मिश्रा और गिरीश कुलकर्णी जैसे बड़े नाम अहम रोल निभाएंगे।

लड़के को हुआ पेट दर्द, तो डॉक्टर ने लिख दिया 'प्रेग्नेंसी' का टेस्ट, उसके बाद क्या हुआ ? जानिए

इनके अलावा इसी शुक्रवार मनोज शर्मा की "लाइफ में टाईम नहीं है किसी को", तारिक भट की "जिंदगी तुमसे" और ओवेस खान की "यारम" भी सिनेमाघरों में पहुंचेंगी। वहीं 2 अक्टूबर को रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाईगर श्राफ की "वॉर" 280.60 करोड़ की कमाई के साथ टॉप पर बनी हुई है।

कब्र से आई "मुर्दे" की आवाज- मुझे बाहर निकालो, यहां बहुत अंधेरा है !
पोर्न वीडियो देखकर 'नाबालिक' के मन में आए गंदे ख्याल.. फिर किया बुजुर्ग महिला का बलात्कार !
श्मशान घाट पहुंचते ही आ गई 'मुर्दे' में 'जान'.. लोग डरकर भागे !

63 साल के बुजुर्ग पड़ोसी ने किया 4 साल की बच्ची के साथ कुकर्म

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.