देशी गर्ल प्रियंका अब हुई विदेशी, निक के साथ हिंदू रीति रिवाज से लिए सात फेरे

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 03 Dec 2018 02:14:37 PM
Nick Jonas married Priyanka Chopra with Hindu customs

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब विदेशी गर्ल हो चुकी है यानी के अब वो मिसेज निक बन गई है और आपकों बता दें की निक अमेरिका के रहने वाले है ऐसे में प्रियंका अब देशी गर्ल के साथ विदेशी गर्ल भी बन गई है। जी हां निक और प्रियंका हिंदू रीति रिवाज के साथ रविवार को शादी के बंधन में बंध गए है।


संगीत सेरेमनी में प्रियंका की जेठानी ने जमकर किया देसी अंदाज में डांस, साथ ही जमकर नाचे निक

शादी के कार्यक्रम सोमवार यानी आज सुबह तक चले। इससे एक दिन पहले प्रियंका और निक ने ईसाई रीति-रिवाजों के मुताबिक विवाह किया था। इन दोनों की शादी के कार्यक्रम 29 नवंबर से लगातार चल रहे है और जोधपुर का उम्मेद भवन पैलेस पिछले पांच दिनों ने इनके लिए बुक है।

खबरों की माने तो ईसाई रीति-रिवाजों से हुई शादी में निक और प्रियंका ने राल्फ लॉरेन द्वारा तैयार किए गए परिधान पहने थे, इसके अलावा हिंदू रीति के अनुसार शादी के दौरान प्रियंका ने रेड कलर की साड़ी और निक ने परंपरागत परिधान और पगड़ी पहन रखी थी।

इन मशहूर हस्तियों ने दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में बिखेरी चमक, देखिए फोटोज

शादी समारोह में निक के साथ उनका पूरा परिवार था तो इधर प्रियंका के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा, भाई सिद्धार्थ, परिणिति और मनारा समेत परिवार के अन्य सदस्य तथा करीबी मित्र मौजूद थे। आपकों बता दें की इस शादी के कवरेज के लिए मीडिया प्रवेश पर पूर्णत्या प्रतिबंध था और किसी को भी एंट्री की इजाजत नहीं थी, इतना ही नहीं प्रियंका और निक ने अपनी शादी के फोटो तक किसी मैगजीन को 17 करोड़ रूपए में बेचे है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.