जॉन अब्राहम ने दिया बड़ा बयान, कहा इस तरह की फिल्म में काम करने को लेकर मरा जा रहा हूं

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 05 Apr 2019 12:47:14 PM
Now John Abraham wants to work in a romantic movie

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में माचोमैन के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम ऐसे हीरो है जो युवाओं के दिलों पर राज करते है। उनकी फिटनेस उनके लिए उनके काम से भी ज्यादा मायने रखती है। वैसे उन्होंने बॉलीवुड कि कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिन्होंने उन्हें एक सुपरहिट अभिनेता बनाया है। और आज उनकी फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर रिलीज हुई है।

लेकिन अब अब जॉन अब्राहम को लेकर एक बात सामने आ रही है वह यह है की जॉन अब्राहम अब रोमांटिक फिल्मों में काम करना चाहते हैं। बता दें की बॉलीवुड इंडस्ट्री में जॉन अब्राहम की छवि एक्शन स्टार की है लेकिन अब जॉन रोमांटिक फिल्म करना चहाते है। इसके अलावा जॉन का कहना है की उन्हें हमेशा मर्दों के साथ ही लव स्टोरी मिलती है और लेकिन अब वह एक रोमांटिक फिल्म करना चाहते हैं जिसमें महिला किरदार लीड रोल में हो।

जॉन अब्राहम ने अपनी बात को आगे करते हुए कहा कि यह बेहद हास्यास्पद है कि मुझे जब भी लव स्टोरीज़ मिलती है तो इनमें एक्टर्स के साथ मेरी ट्यूनिग हीरोइन के मुकाबले ज्यादा बेहतर होती है। मैंने फिल्म गरम मसाला साल 2015 में की थी, उसमें तीन हीरोइनें होने के बाद भी मेरी और अक्षय की जोड़ी को ज्यादा पसंद किया गया था इसके अलावा अभिषेक के साथ दोस्ताना तो गे संबंधों पर ही थी। इसके बाद आई फिल्म ढिशूम में भी मेरी केमिस्ट्री को वरुण धवन के साथ काफी सराहा गया था लेकिन अब मैं एक ऐसी फिल्म करने के लिए तड़प रहा हूं जिसमें मेरे अपोज़टि एक एक्ट्रेस हो।

अब बात करें जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर तो इस फिल्म जॉन के साथ जैकी श्रॉफ और मोनी रॉय अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी इस फिल्म को रॉबी ग्रेवाल ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में जॉन अंडरकवर जासूस की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.