अब इस कारण अनुराग बासु की फिल्म इमली से बाहर हुई कंगना रनौत 

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 03 Apr 2019 02:39:02 PM
Now this is why Kangana Ranaut was out of Anurag Basu's film Imli

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसी न किसी कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। अब उनके सुर्खियों में बने रहने का कारण निर्देशक अनुराग बासु की अगली फिल्म ‘इमली’ से बाहर होना है। बताया जा रहा कि कंगना रनौत अपना ध्यान फिल्मों के निर्देशन पर केंद्रित करना चाहती हैं। इसी कारण वह इमली से बाहर हो गई है। 

इस फिल्म में सारा अली खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार कंगना रनौत ने निर्देशक अनुराग बासु की फिल्म ‘गैंगेस्टर’ से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ में भी निर्देशक अनुराग बासु के साथ काम कर चुकी हैं। अगर वह इमली में काम करती तो यह अनुराग बासु के साथ उनकी तीसरी फिल्म होती। 

कंगना रनौत ने इस संबंध में बताया कि फिल्म इमली की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू होनी थी, लेकिन इस दौरान उन्हें ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग और निर्देशन दोबारा करना था, इसलिए यह फिल्म टल गई। इसके बाद मुझे बहुत ही बुरा लगा क्योंकि मुझे अनुराग बासु के साथ काम करने का दोबारा अवसर दे रही थी।

मैं कुछ समय बाद अपनी ही फिल्म की घोषणा करने वाली हूं। मैंने इस संबंध में अनुराग बासु को जी जानकारी दे दी है। कंगना रनौत ने बताया कि उनका ध्यान अगली फिल्म पर है, जिसका वह निर्देशन कर रही हैं। गौरतलब कंगना रनौत ने इससे पहले मणिकर्णिका के कारण सुर्खिया बटौरी थी। इस फिल्म के लिए उनका साथ नहीं देने के कारण उन्होंने बॉलीवुड के कई कलाकारों पर आरोप भी लगाए थे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.