फिल्म 'केदारनाथ’ के खिलाफ उच्च न्यायालय में हुई जनहित याचिका दायर

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 06 Dec 2018 10:42:28 AM
PIL filed in the High Court against film 'Kedarnath'

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बॉलीवुड डेस्क। केदारनाथ फिल्म शुरू से ही सुर्खियों में चल रही है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे है। इस फिल्म की खास बात ये है कि सैफ और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इस फिल्म से बॉलीवुड में अपने कदम रखने जा रही हैं।


लेकिन आपको बता दें की इस फिल्म पर काले बादल छाते हुए नजर आ रहे है बता दें की फिल्म 'केदारनाथ’ को लेकर उत्तराखंड में जबर्दस्त विरोध शुरू हो गया है। फिल्म को लेकर जहां जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं वहीं साधु संत इसे हिन्दू आस्था के खिलाफ बता रहे हैं।

इस फिल्म के खिलाफ उच्च न्यायालय में जनहित याचिका दायर की गयी है जिसकी सुनवाई आज को होगी। दूसरी ओर सरकार भी इस मामले को लेकर गंभीर हो गयी है। सरकार ने इस मामले को लेकर एक समिति का गठन किया है। सरकार समिति की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेगी।

आपको बता दें की साधु संत इस फिल्म की कहानी को लेकर विरोध कर रहे हैं। उनका मानना है कि मोक्ष के धाम केदारनाथ को जिस तरह प्यार के धाम के रूप में दर्शाया गया है, साधु संत उससे उद्बेलित हैं। केदारनाथ हिन्दुओं की आस्था का केन्द्र है और भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में से वह प्रमुख ज्योतिर्लिंग हैं। केदारनाथ को मोझ का धाम माना जाता है।

आपको बता दें की फिल्म केदारनाथ का टीजर कुछ दिन पहले जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में मंसूर और मुक्कू की प्रेम कहानी को दिखाया गया है, जिसमें मंसूर के किरदार को सुशांत ने निभाया और मुक्कू की भूमिका सारा ने अदा की है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.