फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने बोल दी ये बहुत बड़ी बात 

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 12 Jun 2019 02:38:31 PM
Priyanka Chopra spoke about the film 'The Sky Is Pink'

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म के माध्यम से प्रियंका चोपड़ा लगभग तीन साल बार हिन्दी फिल्मों में वापसी कर रही है।

दक्षिण भारतीय फिल्मों की ये खूबसूरत अभिनेत्री निभाना चाहती है श्रीदेवी का किरदार 

‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्रियों में शूमार प्रियंका चोपड़ा ने आज इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर रखी गई पार्टी की तस्वीरें शेयर की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि फिल्म ‘द स्काई इज पिंंक’ की शूटिंग का अनुभव बेहद चुनौतीपूर्ण और शानदार था।

अब ये बॉलीवुड अभिनेता भी नजर आएगा बागी 3 में, इस अभिनेत्री ने की वापसी

शोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि यह फिल्म कई मायने में मेरे लिए विशेष है, क्योंकि इस फिल्म में मुझे एक चरित्र और एक सच्ची कहानी बयां करने का मौका मिला, जिसे बयां किए जाने की जरूरत थी।

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ ही अभिनेता फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सर्राफ ने भी काम किया है। प्रियंका ने इन सभी की सराहना की है। यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के माता-पिता की प्रेम कहानी पर आधारित है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.