सलमान की इस फिल्म में पहली बार साथ आएंगी प्रियंका-कटरीना

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 16 Apr 2018 04:16:34 PM
Priyanka-Katrina for Salman's first film together
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बॉलीवुड के निर्देशक अली अब्बास जफर अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अली अब्बास जफर ने सलमान खान की फिल्म सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों का निर्देशन किया हैं। और जल्द ही सलमान अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में नजर आएंगे।

'Bigg Boss 12' के लिए ऑडिशन शुरू, इस बार शो में आएगा नया ट्विस्ट

फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगें। फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा चल रही हैं। और अब फिल्म की हिरोइन फाइनल कर दी गई हैं। फिल्म में कैटरीना और प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी। ऐसा पहली बार हो रहा है, जो प्रियंका-कटरीना एक साथ फिल्म में नजर आएगी।

फिल्म की हिरोइन को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थी पहले इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था फिर चर्चा हुई कि प्रियंका ने फिल्म को करने से मना कर दिया है और अब कैटरीना फिल्म में होंगी। इसके बाद कहा गया कि कैटरीना नहीं, प्रियंका ही फिल्म की हीरोइन होंगी। अब कहा जा रहा है कि कैटरीना और प्रियंका दोनों ही इस फिल्म में काम करेंगी।

आपको बता दें कि ये पहली बार होगा जब कैटरीना और प्रियंका स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म भारत में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। फिल्म का निर्माण सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री करेंगे। फिल्म के बारे में नजर डाले तो यह फिल्म, ओड टू माय फादर नामक एक कोरियन फिल्म का रीमेक है। फिल्म 2019 में ईद पर रिलीज हो सकती है।

Source - Google

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.