वरमाला के समय प्रियंका की आंखों से इस कारण छलक पड़े आंसू

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 03 Dec 2018 02:43:18 PM
Priyanka's eyes come tears due to this

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। प्रियंका और निक जोनस आखिरकार शादी के बंधन में बंध चुके है। प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को क्रिश्चिन रीति रिवाज से और 2 दिसंबर को हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार शादी की। प्रियंका और निक की रॉयल वेडिंग जोधपुर के उम्मेद भवन में आयोजित हुई है। प्रियंका और निक की शादी के लिए उम्मेद भवन को पांच दिनों के लिए आम लोगों के लिए बंद दिया गया है।


देशी गर्ल प्रियंका अब हुई विदेशी, निक के साथ हिंदू रीति रिवाज से लिए सात फेरे

हाल ही में मीडिया से खबर मिल रही हैं कि 2 दिसंबर को हुई प्रियंका और निक की हिन्दू रीति रिवाज से हुई थी। हिन्दू रीति के अनुसार हुई शादी में स्टेज पर वरमाला के समय प्रियंका चोपड़ा रोने लगी थीं । इसके अलावा जब प्रियंका ने निक के साथ क्रिश्चियन वेडिंग की तो भी रो पड़ी थीं। आपको बता दें कि प्रियंका अपनी शादी के दौरान अपने पिता को याद कर कई बार रोईं। आपको बता दें कि प्रियंका के पिता जी का कर्नल डॉ अशोक चोपड़ा का 2013 में देहांता हो गया था। प्रियंका की शादी में कन्यादान उनके चाचा चाची यानी कि परिणीति चोपड़ा के माता पिता ने किया।

मुंह दिखाई रस्म में सास डेनियल जोनस ने प्रियंका को दिया ये खास बेशकीमती तोहफा!

 

2 दिसंबर को आयोजित हुई हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार हुई शादी में निक घोड़ी पर बैठकर प्रियंका तक पहुंचे। मीडिया से ये भी खबर मिल रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हिन्दू शादी के वक्त लाल रंग का लहंगा पहना था। प्रियंका और निक शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टी आयोजित करेंगे। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.