चुलबुल पांडे के बाद सामने आया रज्जो का लुक, 23 को रिलीज होगा 'दबंग 3' का ट्रेलर

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 22 Oct 2019 12:54:44 PM
Rajjo look after Chulbul Pandey Dabangg 3 trailer to be released on 23rd

बॉलीवुड न्यूज़। सलमान खान की आगामी फिल्म 'दबंग 3' को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। अभी तक फिल्म के कई पोस्टर-मोशन पोस्टर और प्रोमो वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं। चुलबुल पांडे और बाली उर्फ किच्चा सुदीप का पोस्टर शेयर करने के बाद करने के बाद, सलमान खान ने अब सोनाक्षी सिन्हा द्वारा अभिनीत अपने प्यार मिसेज चुलबुल पांडे उर्फ रज्जो का पोस्टर रिलीज कर दिया है।

संपत्ति बंटवारे को लेकर बुला लिया ससुराल वालों को, गोलियां चलीं.. दोनों भाइयों की मौत !

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के साथ उनका लुक साझा किया है जिसमें रज्जो अपने स्वैग वाले अंदाज़ में नजर आ रहीं है। इस स्पेशल पोस्टर में, सोनाक्षी ने अपने स्वैग और पोज के साथ एक बार फिर रज्जो के लुक में चार चांद लगा दिए है। सोनाक्षी सिन्हा के इस नए लुक को फैंस के साथ शेयर करते हुए सलमान खान ने बेहद ही मजेदार ट्वीट भी किया है। सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हिंदुस्तानी सभ्यता की चक्की से बनीं हमारी सुपर सेक्सी रज्जो।'

ये तीन अभिनेता पहली ही फिल्म में हो गए थे फ्लॉप लेकिन आज करते हैं बॉलीवुड पर राज...

रज्जो दबंग फ्रैंचाइज़ी से मजबूत किरदारों में से एक है, जो हर किश्त के बाद अधिक निखर कर सामने आई है और चुलबुल पांडे एवं रज्जो के बीच की केमिस्ट्री बेमिसाल है जो हर बार दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लेती है। चुलबुल पांडे और रज्जो के बीच की केमिस्ट्री को पिछली फिल्मों में दर्शकों द्वारा सराहा गया है और दबंग 3 के साथ इसका स्तर अधिक ऊपर होगा। वहीं सलमान खान ने दबंग 3 के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। फिल्म का ट्रेलर 2 दिन बाद यानी 23 अक्टूबर को रिलीज होगा।

शर्मसार! जन्म होते ही बच्ची को नहर में फेंका, शव देख लोगों का लगा जमावड़ा
अब कुतों में भी 'पुलिस' का खौफ.. हेलमेट पहन बाइक पर निकला कुत्ता !
कभी रवीना टंडन करती थी अक्षय से बेहद 'प्यार'... रेखा की वजह से आई रिश्ते में दरार
पति को था 'पत्नी' पर शक.. रात के अँधेरे में कुल्हाड़ी से कर डाले टुकड़े

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.