आलिया भट्ट ने दिया ऐसा सनसनी खेज बयान कि पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 15 Apr 2019 04:25:30 PM
Ready to do a small roll when story is liked Alia Bhatt

इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है। उनकी हाल ही में आई फिल्म गली बॉय ने बाॅक्स आफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। इसके साथ ही उनकी नई फिल्म कलंक जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही वो साउथ कि फिल्म आरआरआर में भी काम करेंगी।

loading...

संजय दत्त अब निर्देशन के क्षेत्र में आजमाएंगे हाथ, बनाएंगे एक ऐसी ऐतिहासिक फिल्म जिसके बारे में जान आप भी हो जाऐंगे...

आपकों वैसे बता दें कि आलिया अपनी आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन को लेकर ज्यादा व्यस्त नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने बात करते हुए कहा कि यदि उन्हें फिल्म की स्टोरी पसंद आती है तो वह छोटा रोल भी करने को तैयार है।

आलिया कि आने वाली फिल्म ‘कलंक’ में उनके साथ वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगे। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। 

आलिया ने कहा कि यदि उन्हें फिल्म की स्टोरी पसंद आती है तो वह छोटा रोल करने के लिए भी तैयार होंगी। उन्होंने कहा कि किसी खास निर्देशक के साथ काम करने के लालच में भी ऐसे रोल का चुनाव किया जाता है।

सारा अली खान बाॅलीवुड के अलावा इस फिल्ड में भी बनाएंगी अपना करियर, जिसमें जाने के लिए बेताब रहते है लोग 

वैसे आलिया कि कलंक के बाद एक बड़ी फिल्म आऐगी और उसमें वो अमिताभ बच्चन,रणबीर कपूर के साथ काम करते हुए दिखेंगी। इसके बाद वो साउथ के बड़े फिल्म डायरेक्टर राजामौली कि फिल्म आरआरआर में साउथ के बड़े सितारों के साथ काम करते दिखेंगी। 
 

 
loading...
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.