फिल्मों में वापसी करने में समय लग सकता है :नेहा धूपिया

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 24 Dec 2018 09:39:16 AM
Returning to movies can take time Neha Dhupia

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड़ में अगर हॉ़ट अभिनेत्रियों की बात की जाए तो उनमें नेहा धूपिया का नाम भी शामिल होता है। बता दें की इस साल गुपचुप तरीके से शादी रचाने वाली नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने पिछले महीने अपनी पहली संतान मेहर का स्वागत किया।


लेकिन हालही में नेहा घूपिया का फिल्मों में वापसी करने को लेकर एक बयान सामने आया है उन्होंने अपनी फिल्मों में वापसी को लेकर कहा की अभी मुझे फिल्मों में वापसी करने में समय लग सकता है। आपको बता दें की हालही में नेहा ने एक मिडीया इन्टर्व्यू के दैरान कहा की , ''मुझे अपने आप को एक निश्चिम किरदार में ढालना होगा, इसमें मुझे थोड़ी देर लग सकती है। मुझे नहीं पता कि शारीरिक तौर पर किरदार को क्या चाहिए होगा।’’

उन्होंने अपनी बात को आगे करते हुए कहा की, '' मैं 'रोडिज’ के दौरान गर्भवती थी और मां बनने के बाद उसके आने वाले सीजन मैं भी नजर आऊंगी। लेकिन 'तुम्हारी सुलु’ जैसा किरदार करने के लिए मुझे शारीरिक रूप से अपना 100 प्रतिशत देना होगा। लेकिन मैं रफ्तार धीमी नहीं करूंगी, मैं एक मां बनना चाहती हूं...मंच पर प्रस्तुति देना चाहती हूं..सब कुछ करना चाहती हूं।’’ आपको बता दें की नेहा धूपिया और अंगद बेदी की इस साल 10 मई को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे उन्होंने यह शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से रचाई थी।

अलविदा 2018: ये हैं वो फिल्में जिन्होंने बॉक्स आफिस पर मचाई धूम, लेकिन पाकिस्तान में नहीं हो पाई रिलीज

सारा अली खान ने श्रीदेवी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-उनकी फिल्में हमेशा रही है...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.