बाॅलीवुड की खान त्रिमूर्ति को लेकर रोहित शेट्टी ने दिया ऐसा बयान की हो सकता है इनके बीच में...

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 12 Jan 2019 11:31:28 AM
Rohit Shetty gave big statement about Salman Shahrukh and Aamir khan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड फिल्मों के निर्देशक रोहित शेट्टी के सितारे इंन दिनों बुलंदियों पर है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘सिंबा’ सिनेमा घरों में रिलीज हुई है और इस फिल्म ने बाॅक्स आफिस पर शानदार कमाई की है। फिल्म ने 12 दिन में 200 करोड़ रुपए की कमाई की है। जबकी 150 करोड़ रुपए फिल्म ने पहले सप्ताह में ही कमा लिए थे।


अब दक्षिण भारतीय फिल्मों के इस सुपरस्टार के साथ जोड़ी जमायेगी कैटरीना कैफ

इधर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने बात करते हुए कहा की अभी खान त्रिमूर्ति का समय खत्म नहीं हुआ है। यह बात उन्होंने इसलिए कही की पिछले वर्ष रिलीज हुई खान त्रिमर्ति की तीनों फिल्में असफल साबित हुई है।

सलमान खान की फिल्म ‘रेस3’ आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स आफ हिंदोस्तान’ और शाहरूख की फिल्म ‘जीरो’ कमाई के मामले में फ्लाप साबित हुई है। इन तीनों अभिनेताओं की फिल्तों के फ्लाप होने के बाद कहा जाने लगा है कि खान त्रिमूर्ति का समय खत्म अब हो गया है।

फिल्म 'सिंबा' की सक्सेसफुल के बाद रणवीर ने अजय के लिए बोल दी ऐसी बात की दोनों में हो सकता है....

इधर रोहित शेट्टी से जब इस बारे में पूछा गया कि बॉलीवुड से खान त्रिमूर्ति का समय चला गया तो उन्होंने जवाब दिया कि यह सब सिर्फ कहने की बातें हैं। एक फिल्म नहीं चलती है और लोग इस तरह की बातें करने लगते हैं। कभी भी किसी का समय खत्म नहीं होता है। उन लोगों ने इतने साल काम किया है। उनका समय खत्म कैसे हो सकता है। 

जल्द शुरू होगी सलमान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.