सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है सलमान और दीपिका की जोड़ी, जल्द शुरू होने वाली है शूटिंग!

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 10 Aug 2018 05:57:35 PM
Salman Khan and Deepika Padukone will work in Sanjay Lilla Bhansali's film
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड में जिस जोड़ी का सबकों इंतजार है वो जोड़ी अब बनने जा रही है और जल्द ही बड़ी स्क्रीन पर ये दो बड़े हीरो हीरोइन एक साथ नजर आने वाले है। इन दोनों की फिल्में 300 करोड़ तक के कल्ब में शामिल हो चुकी है। इन दोनों को लेकर बाॅलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म बनाएंगे।


 

इस फिल्म के साथ रेखा, श्रीदेवी और माधुरी की सूची में शामिल हुई तापसी पन्नू

 

जी हां ये जोड़ी है सलमान खान और दीपिका पादुकोण की। बाॅलीवुड में अभी तक इन दोनों की कोई भी फिल्म साथ में नहीं आई है और ये दोनों अगर एक फिल्म में नजर आते है तो ये तो तय है की ये फिल्म बड़े बजट की होगी और कमाई भी तगड़ी करने वाली है।

आमिर खान से लेकर इन बॉलीवुड सितारों ने की अपनी लाइफ में दो शादियां

संजय लीला भंसाली काफी समय से सलमान खान और दीपिका पादुकोण को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं लेकिन बात नहीं बन रही थी। अब चर्चा है कि सलमान ,भंसाली के प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह में काम करेंगे। इसमें सलमान के अपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा सकता है।

खबरों की माने तो सुनने में तो यह भी आ रहा है की पिछले महीने ही भंसाली ने फिल्म का नाम रजिस्टर कराया है और इस फिल्म के शुरू होने में कुछ समय लगेगा। सुनने में तो यह भी आ रहा है की अगले साल वे फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

अपनी इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे सनी देओल, इस रोल में आएंगे नजर!

गौरतलब है की दीपिका पादुकोण के साथ भंसाली तीन फिल्में कर चुके हैं। दीपिका और सलमान की ऑनस्क्रीन आज तक कोई जोड़ी नहीं बन पाई हैै। लगभग दो सालों में दीपिका पादुकोण की बाजीराव मस्तानी और पद्मावत फिल्म रिलीज हुई और दोनों फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया है।
  Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.