ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की 'राधे'.. फाइनल हुआ इस हीरोइन का नाम !

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 22 Oct 2019 01:21:22 PM
Salman Khan's Radhe will be released on Eid The name of this heroine was finalized

बॉलीवुड डेस्क। हाल ही सलमान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में लगे हुए है। लेकिन इसके बाद टेंशन फिल्म 'राधे' है जिसे किसी भी हाल में अगली साल ईद पर लाना चाहते है इस फिल्म को। फिल्म की कहानी ऐसी चुनी है कि शूटिंग और प्री-पोस्ट प्रोडक्शन में ज्यादा वक्त नहीं लगे। प्लानिंग ऐसी बनाई है कि सारा काम फटाफट हो जाए। दबंग 3 में वे पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं और राधे में भी वर्दी पहन कर गुंडों की चकाचक धुलाई वे करेंगे। चुलबुल पांडे से अलग होगा उनका किरदार ताकि दर्शकों को अलग स्वाद मिले।

संपत्ति बंटवारे को लेकर बुला लिया ससुराल वालों को, गोलियां चलीं.. दोनों भाइयों की मौत !

प्रभुदेवा का नाम निर्देशक के रूप में तय कर दिया गया है। प्रभुदेवा फटाफट काम करते हैं और सलमान को उनकी स्पीड पसंद है। वैसे भी दक्षिण भारतीय फिल्मकार समय का ध्यान रखते हैं और ज्यादा समय बरबाद भी नहीं करते। प्रभुदेवा के साथ वांटेड कर चुके सलमान का अनुभव दबंग 3 में भी अच्छा रहा है। हीरोइन कौन होगी? ये बात भी परेशानी वाली है। 

ये तीन अभिनेता पहली ही फिल्म में हो गए थे फ्लॉप लेकिन आज करते हैं बॉलीवुड पर राज...

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म राधे- इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड कॉप में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नज़र आएगी हैं। इस मामले को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली दिशा पाटनी सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नज़र आ चुकी हैं। इस फिल्म में दिशा ने सलमान खान की दोस्त का एक छोटा किरदार निभाया था। दिशा और सलमान पर फिल्माया गया गाना स्लो मोशन काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है। अब देखना होगा पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का कितना प्यार मिल पाता है।

शर्मसार! जन्म होते ही बच्ची को नहर में फेंका, शव देख लोगों का लगा जमावड़ा
अब कुतों में भी 'पुलिस' का खौफ.. हेलमेट पहन बाइक पर निकला कुत्ता !
कभी रवीना टंडन करती थी अक्षय से बेहद 'प्यार'... रेखा की वजह से आई रिश्ते में दरार
पति को था 'पत्नी' पर शक.. रात के अँधेरे में कुल्हाड़ी से कर डाले टुकड़े

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.