संजय दत्त की बायोपिक के प्रमोशन के लिये खास रणनीति बना रहे हैं: रणबीर

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 12 Jan 2018 09:46:12 PM
Sanjay Dutt's special strategies for promoting biopic: Ranbir

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर माचो मैन संजय दत्त की बायोपिक के प्रमोशन के लिए खास रणनीति बना रहे हैं। राज कुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका में नजर आयेंगे। रणबीर न केवल अपनी परफॉर्मेंस और लुक्स पर बेहद सतर्कता से काम कर रहे हैं बल्कि फिल्म के प्रमोशन को लेकर प्लानिंग में भी व्यस्त हैं। रणवीर इस बायोपिक को प्रमोट करने के लिए एक खास रणनीति पर काम कर रहे हैं।

सफलता से बेहतर करने का दबाव बढ़ जाता है : प्रभुदेवा


रणबीर कपूर बायोपिक का ट्रेलर एक खास अंदाज में लॉन्च करना चाहते हैं। इस लॉन्च को लेकर सभी तरह की तैयारियां रणबीर खुद कर रहे हैं। उनकी प्लानिंग इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान संजय दत्त को बुलाने की भी है। कहा जा रहा है कि फिल्म के लेखक और निर्देशक राजकुमार हिरानी ने पिछले दिनों फिल्म के कुछ दृश्य नामीगिरामी डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जीबिटर्स को दिखाए। सभी ने इन दृश्यों और रणबीर के काम को खूब सराहा।

लेकिन रणबीर ने इन्हीं में से कुछ दृश्यों को दोबारा शूट करने की मांग हिरानी से की है। यह फिल्म पहले 30 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट 29 जून कर दी गई है। फिल्म में रणबीर के अलावा मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, परेश रावल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और विक्की कौशल की भी अहम भूमिकाएं है।एजेंसी
इस एक्ट्रेस के पास नही है अभी शादी के लिए समय

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.