संजू की अपार सफलता के बाद अब संजय दत्त लिखेंगे आत्मकथा

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 12 Jul 2018 01:23:24 PM
Sanjay Dutt will now write autobiography after Sanju's immense success
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू की अपार सफलता के बाद बॉलीवुड के स्टार कलाकार संजय दत्त अपनी आत्मकथा लिखने जा रहे हैं।

फिल्म बागी-3 के लिए टाइगर सीरिया जाकर लेंगे ट्रेनिंग

संजय दत्त के जीवन पर बनी संजू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मनाया है। इसी महीने रिलीज हुई इस फिल्म ने इस साल की कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म को पहले ही दिन शानदार ओपनिंग मिली थी। 

फिल्म की सफलता से खुश संजय दत्त ने अब अपनी आत्मकथा लिखने का निर्णय लिया है। अपनी आत्मकथा को बॉलीवुड का यह स्टार कलाकार अगले वर्ष अपने जन्मदिन यानी 29 जुलाई पर रिलीज करेंगे। इस आत्मकथा को संजय हार्पर कॉलिन्स की मदद से प्रकाशित किया जाएगा।

‘तानाजी’ की बायोपिक में अजय देवगन के साथ फिर काम करेंगी काजोल

आत्मकथा में संजय दत्त की पेशेवर उपलब्धियों के अलावा उनके निजी जीवन के उतार-चढ़ावों को भी शामिल किया जाएगा। बॉलीवुड को अनेक सुपर हिट फिल्में देने वाले संजय दत्त ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि मैंने एक असाधारण जीवन जिया है जो उतार-चढ़ाव और सुख -दुख से भरा है। 

उन्होंने कहा कि मेरे पास ऐसी कई रोचक कहानियां हैं, जिनके बारे में आज तक मैंने किसी अन्य व्यक्ति से जिक्र नहीं किया है। मैं अपनी यादें और एहसास आपसे बांटने के लिए उत्साहित हूं। 

कैंसर से जूझ रही सोनाली ने कहा, भविष्य में आने वाली मुश्किलों के लिए हूं तैयार

माना ये जा रहा है कि संजय दत्त की आत्मकथा में उनकी मां अभिनेत्री नरगिस को खोने के समय की स्थिति, पिता अभिनेता सुनील दत्त से नजदीकी और पारिवारिक जीवन से जुड़ी बातों को शामिल किया जाएगा। इसमें नशे से लड़ाई, कई महिला मित्रों से अलगाव सहित अन्य महत्वपूर्ण बातों का भी जिक्र किया जाएगा। 

गौरतलब है कि संजय दत्त इस समय अपनी आगामी फिल्म साहिब बीवी और गैंगस्टर-3 के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म इसी महीने 27 जुलाई को रिलीज होगी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.