सैफअली खान के साथ इस फिल्म में करती नजर आएंगी सारा अली खान

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 12 Jul 2018 02:56:12 PM
Sarah Ali Khan to work with Saif Ali Khan
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड की दुनिया में कदम रख चुकी सारा खान के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्मी सूत्रों की माने तो सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ काम करती नजर आ सकती है। फिलहाल सारा की एक फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है और ये फिल्म है ‘केदारनाथ’ इस फिल्म में वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली है।

‘तानाजी’ की बायोपिक में अजय देवगन के साथ फिर काम करेंगी काजोल

इसके अलावा सारा खान फिल्म ‘सिंबा’ में भी नजर आने वाली है इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ काम कर रही है और रोहित शेट्टी इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं केदारनाथ में उनके साथ काम कर चुके सुशांत सिंह ने यह भी कह दिया है की सारा बहुत मेहनती है और उनमे सीखने की ललक है। 

हलाला के खिलाफ फिर उठी आवाज, इस दर्द से बॉलीवुड अभिनेत्री मीना कुमारी भी हो चुकी है आहत

सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा तीसरी फिल्म भी साइन करने वाली हैं जो बहुत ही खास होने वाली है। इस फिल्म में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म में सारा खान और सैफअली खान पिता और बेटी के रोल में नजर आ सकते है। इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर सकते है। ये फिल्म पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित होगी।

इस फिल्म में एक बार फिर से गैंगस्टर के रूप में नजर आएंगे संजय दत्त, 27 जुलाई को होगी रिलीज 

खबरों की माने तो नितिन कक्कड़ ने सारा अली खान सेे इस फिल्म में बेटी का रोल निभाने के लिए बात की और वो इसके लिए तैयार भी हो गई है। यह कहानी सैफ अली खान और सारा दोनों को पसंद आई है और दोनों ने इस फिल्म में काम करने के लिए सहमति दे दी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.