शाहरुख की बेटी सुहाना न्यूयॉर्क में सिख रही है एक्टिंग, इंटरनेट पर पोस्ट की तस्वीर

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 23 Oct 2019 10:26:29 AM
Shahrukh's daughter Suhana is acting Sikh in New York, picture posted on internet

बॉलीवुड डेस्क। शारुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग की पढ़ाई सिख रही हैं। अक्सर आपने भी देखा होगा उनकी दोस्तों के साथ तस्वीरें आये दिन सामने आती रहती हैं। हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर इन बेहद वायरल हो रही है। जिसमे वो काऊ गर्ल लुक में दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर छाई उनकी इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की 'राधे'.. फाइनल हुआ इस हीरोइन का नाम !

दरअसल, इस फोटो को सुहाना के दोस्त क्लब से पोस्ट किया है। फोटो में सुहाना सफेद रंग का क्रॉप और जींस पहने दिख रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने काऊ बॉय हैट लगा रखी है। उन्होंने पिंक शेड की लिपस्टिक लगाई है और बाल खुले रखे हैं। सुहाना का ये लुक एक दम पर्फेक्ट है। इसके अलावा भी सुहाना की कई तस्वीरें सामने आई है जिनमे वो अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। हुस्ने सुहाना एंजॉय कर रही हैं । शाहरुख खान की बेटी सुहाना किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं।

चुलबुल पांडे के बाद सामने आया रज्जो का लुक, 23 को रिलीज होगा 'दबंग 3' का ट्रेलर

बता दें कि सुहाना, अनन्या और शनाया की बचपन की दोस्त हैं। तीनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सुहाना जब भी भारत आती हैं, अनन्या और शनाया के साथ समय बिताती हैं। पिछले दिनों सुहाना की पहली शॉर्ट फिल्म का टीजर सामने आया था। उनकी इस फिल्म का नाम ‘द ग्रे पार्ट ऑफ द ब्लू’ है। सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज ने साझा किया गया था। ‘द ग्रे पार्ट ऑफ द ब्लू’ केे वीडियो में सुहाना काफी क्यूट और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

गिरगिट कब.. क्यों और कैसे बदलता है अपना रंग ? जानिए
प्रेमी की मौत के बाद लड़की ने किया सुसाइड, लिखा- पापा जहां प्रेमी दफनाया वहीं मुझे दफना देना
जानिए, जो लोग सिगरेट पीते है उनको अधिकतर संतान पैदा होती है लड़कियां
कभी रवीना टंडन करती थी अक्षय से बेहद 'प्यार'... रेखा की वजह से आई रिश्ते में दरार

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.