सलमान खान के 'भरोसेमंद' बॉडीगार्ड शेरा ने ज्वाइन की शिवसेना, अब करेंगे राजनीति

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 19 Oct 2019 11:18:32 AM
Shiv Sena of Salman Khan's 'trusted' bodyguard Shera Join, will now do politics

बॉलीवुड डेस्क। बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को कौन नहीं जानता लेकिन उसके साथ-साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा को भी लोग अच्छे से जानते है। बीते दिन शेरा ने शिवसेना ज्वाइन कर ली। इस खास मौके पर शिवसेना के अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद थे। शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता मिली। इस बात की जानकारी खुद शिवसेना के ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई है।

भाई को हुआ सगी 'बहन' से प्यार.. रचाई शादी, फिर घर से फरार

ट्विटर पर माराठी भाषा में लिखा- अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने आज मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए। महाराष्ट्र में जल्द चुनाव होने वाले हैं, ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शेरा शिवसेना की तरफ से इसमें अहम भूमिका निभा सकते हैं। 

एक बकरे के खातिर दो लोग गए जेल ! पहले खुद खाया और बाद में बेच दिया

20 साल से हैं सलमान के बाॅडीगार्ड 
हम आपको बता दे शेरा पिछले 20 सालों से सलमान के यहाँ काम कर रहे हैं। सलमान भी उन्हें अपने परिवार से कम नहीं मानते। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। एक वेबसाइट के मुताबिक, सिक्योरिटी देने के बदले शेरा साल के करीब 2 करोड़ लेते हैं यानी बतौर फीस उन्हें करीब 16 लाख महीने के मिलते हैं।

करंट लगते ही ट्रक 'ड्राइवर' की गर्दन जलकर नीचे गिरी, शव देखकर घरवालें बोले ऐसे हो नहीं सकता !

सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाले शेरा को बचपन से बॉडी बिल्डिंग का शौक रहा। यही कारण है कि वह 1987 में जूनियर मिस्टर मुंबई और इसके अगले साल जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र चुने गए। बता दें कि 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. शिवसेना और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। 124 सीटों पर शिवसेना और बाकी 164 सीटों पर बीजेपी और उसके सहयोगी दल के उम्मीदवार की हैं। इस चुनाव के नतीजे  24 अक्टूबर को आएंगे।

मरी हुई बेटी को दफनाने गया था व्यक्ति, श्मशान में गड्ढा खोदते वक्त घड़े में मिली जिंदा बच्ची
...तो ये है दुनिया का सबसे बड़ा कछुआ, जिसका वजन है करीब 700 किलो, देखे : Video
सनी देओल ने गुपचुप तरीके से करी थी 'विदेश' में शादी, जब उनकी गर्लफ्रेंड को पता चला तो...
इस शख्स ने नाबालिक से संबंध बनाने के लिए, वो किया जो आप सोच भी नहीं सकते

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.