सनी देओल ने गुपचुप तरीके से करी थी 'विदेश' में शादी, जब उनकी गर्लफ्रेंड को पता चला तो...

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 18 Oct 2019 02:26:52 PM
Sunny Deol had secretly married in 'foreign', when his girlfriend found out

बॉलीवुड डेस्क। जैसा की ये तो आप सभी जानते ही होंगे की सनी देओल एक बहुत बड़े स्टार जो जिन्होंने अपने एक्शन और डायलॉग की वजह से लोगों के दिलों में जगह बना रखी है। लेकिन आज हम सनी देओल की पत्नी पूजा देओल के बारे में बात कर रहे है। आपने आजतक सनी की पत्नी पूजा देओल को मीडिया के सामने आते नहीं देखा गया। आज हम आपको बताते हैं कि सनी देओल की शादी कब और कैसे हुई। सनी की पहली फिल्म 'बेताब' थी। इस मूवी में उनके साथ अमृता सिंह ने काम किया था। दोनों का काम दर्शकों को खूब पसंद आया और ये एक हिट फिल्म साबित हुई थी। 

...तो ये है दुनिया का सबसे बड़ा कछुआ, जिसका वजन है करीब 700 किलो, देखे : Video

बेताब की शूटिंग के दौरान ही अमृता सनी की ओर आकर्षित होने लगी थीं। ऑन स्क्रीन दोनों की जोड़ी भी जम गई थी, ऑफ स्क्रीन भी दोनों मिलने-जुलने लगे थे। फिल्म में दोनों का एक स्मूच सीन भी था। साथ ही कुछ इंटीमेट सीन भी शूट किए गए थे। उस दौर में इस तरह के इंटीमेट और हॉट सीन देना बहुत बड़ी बात थी। जो सनी और अमृता ने पूरी बोल्डनेस के साथ दिए थे। दोनों का रील लाइफ रोमांस रियल लाइफ रोमांस बन गया।

करंट लगते ही ट्रक 'ड्राइवर' की गर्दन जलकर नीचे गिरी, शव देखकर घरवालें बोले ऐसे हो नहीं सकता !

अमृता सनी को बेहद चाहने लगी थीं। जिससे वो पूरी दुनिया के सामने अपना रिश्ता कबूलना चाहती थीं। लेकिन सनी इस बात को लेकर नकारते रहे। उन्होंने सबसे अपना और अमृता का रिश्ता छिपाकर रखा था। अमृता को लगता था कि सनी उनके लाइफ पार्टनर बनने के लिए बिलकुल पर्फेक्ट हैं। सनी पर परिवार की जिम्मेदारी थी इसलिए उन्होंने हमेशा अपने और अमृता के रिश्ते को छिपाने की कोशिश की। वहीं अमृता की मां भी इस रिश्ते के खिलाफ थीं। 

दुनिया खत्म होने का इंतजार कर रहा था ये 'परिवार'.. 9 साल से थे तहखाने में

अमृता की माँ चाहती थीं कि उसकी शादी ऐसे लड़के से हो जो किसी बड़े घराने से ताल्लुक रखता हो। सनी का करियर अभी-अभी शुरू हुआ था। खबरों की मानें तो अपनी मां की इच्छा को ध्यान में रखते हुए अमृता ने सनी देओल के परिवार की छानबीन शुरू कर दी। इस छानबीन में अमृता के सामने जो हकीकत आई उससे वो पूरी तरह से टूट गईं। उन्हें सनी के पहले रिलेशनशिप के बारे में पता चला। लंदन में पूजा नाम की एक लड़की से सनी का अफेयर था। अमृता के ऐसा करने से सनी के घर में भी हालात बिगड़ गए थे। उनकी मां प्रकाश कौर को भी ये रिश्ता बिलकुल मंजूर नहीं था।

कब्र से आई "मुर्दे" की आवाज- मुझे बाहर निकालो, यहां बहुत अंधेरा है !

वहीं अमृता को ये भी पता चल गया कि पूजा से सनी की शादी इंगलैंड में हो चुकी है। अमृता सनी के प्यार में पागल थीं और उन्हें ये सच्चाई जानकर बिलकुल भरोसा नहीं हुआ। सनी ने उनसे अपनी जिंदगी का बहुत बड़ा सच छिपा रखा था। सच जानने के बाद अमृता को अंदाजा हुआ कि सनी बार-बार लंदन क्यों जाते रहते हैं। सनी अमृता से कहते थे कि वो बिजनेस के सिलसिले में लंदन जाते हैं।

63 साल के बुजुर्ग पड़ोसी ने किया 4 साल की बच्ची के साथ कुकर्म

इस दौरान अमृता एक केयरिंग गर्लफ्रेंड की तरह सनी की फिल्म के लिए होने वाली मीटिंग अटेंड करती थीं। एक तरफ अमृता के सामने सनी की पूरी सच्चाई आ गई थी। वहीं दूसरी ओर पूजा को अपने पति के अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। खबरों की मानें तो देओल और पूजा के परिवार के बीच बिजनेस एग्रीमेंट था जो सनी और पूूजा की शादी के साथ फैमिली रिलेशन में बदल गया था। 

राजस्थान: बूढ़ी महिला ने दिया "बच्ची" को जन्म.. वजन मात्र 600 ग्राम !

सनी के परिवार ने भी उनके शादीशुदा होने की बात छिपाकर रखी थी। क्योंकि अभी उनका करियर शुरू ही हुआ था। सनी को डर था कि उनके शादीशुदा होने की बात पता चलने पर दर्शक उन्हें एक रोमांटिक हीरो की तरह पसंद नहीं करेंगे। यही कारण था कि पूजा लंदन में ही रहती थीं और सनी हर महीने उनसे मिलने के लिए लंदन जाया करते थे। इसी दौरान सनी के शादीशुदा होने की खबर न्यूज पेपर में छप गई लेकिन सनी लगातार अपने शादीशुदा होने से इंकार करते रहे। लेकिन तब तक सनी और अमृता का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चुका था।

इस बच्चे ने पकड़ी 314 किलो वजनी "शार्क".. तोड़ा 22 साल पुराना रिकॉर्ड !

ये रिश्ता तो खत्म हो गया लेकिन अभी सनी की जिंदगी में बहुत कुछ होना बाकी था। अमृता के बाद सनी की जिंदगी में आईं डिंपल कपाड़िया। दोनों के अफेयर की खबरें चारों तरफ फैल चुकी थी। एक न्यूजपेपर ने तो यहां तक छाप दिया था कि डिंपल और सनी ने शादी कर ली है। लेकिन पिता धर्मेंद्र की तरह सनी की इस दूसरी शादी का कोई सबूत नहीं था।

दिनों-दिन तेजी से घट रहे हैं 'गधे'.. देश में बचे है कुल इतने !
शव लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा युवक, कहा- मैंने परिवार के 4 लोगों की कर दी हत्या !
पोर्न वीडियो देखकर 'नाबालिक' के मन में आए गंदे ख्याल.. फिर किया बुजुर्ग महिला का बलात्कार !
श्मशान घाट पहुंचते ही आ गई 'मुर्दे' में 'जान'.. लोग डरकर भागे !

 

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.