प्रदर्शन होने से पहले फिल्म ‘द एक्सीडेंटियल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर हंगामा

Rajasthan Khabre | Updated : Saturday, 12 Jan 2019 09:28:00 AM
The Accidental Prime Minister Performance of Disorder

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बॉलीवुड डेस्क। देश की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस इस समय तीन राज्यों में मिली जीत से पूरी पार्टी में खुशी का माहौल है। इस समय कांग्रेस के किसी छोटे से कार्यकर्ता से लेकर बड़े नेता से भी बात करेंगे तो वो यही कहेगा आने वाला समय अब कांग्रेस का होगा। लेकिन इसी बीच एक खबर ऐसी भी है जो कांग्रेस को झटका दे रही है।


जी हां हम बात कर रहे एक आने वाली फिल्म ‘दॅ एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की जिसमें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के किरदार को दिखाया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर गुरूवार को ही रिलीज हुआ है और उसके रिलीज के साथ ही विवाद की स्थिति पैदा हो गई है।

आपको बता दें की विवादों से घिरी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिह पर लिखी गयी पुस्तक पर आधारित अनुपम खेर अभिनीत एवं विजय रत्नाकर निर्देशित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का शुक्रवार को यहां एक सिनेमाहाल में प्रदर्शन किया गया लेकिन इस बात की सूचना मिलते ही कांग्रेस के कार्यकर्ता धरने पर बैठ गये और इस फिल्म पर 10 मिनट के लिए रोक दि गयी।

बता दें की मध्य कोलकाता में संवाद समिति यूनाइटेड न्यूज ऑफ इंडिया कार्यालय के समीप हिन्द इनोक्स में सुबह पहले शो के प्रदर्शन के समय सैंकड़ों युवक कांग्रेस कार्यकर्ता वहां पहुंचे और धरना दिया और फिल्म के निर्देशक के साथ ही अभिनेता अनुपम खेर का पुतला भी जलाया। प्रदर्शनकारियों ने जबरन हाल के भीतर घुसने का प्रयास किया। पुलिस ने तत्काल स्थिति पर नियंत्रण किया और प्रदर्शनकारियों को अंदर प्रवेश करने से रोका दिया गया है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.