ये तीन अभिनेता पहली ही फिल्म में हो गए थे फ्लॉप लेकिन आज करते हैं बॉलीवुड पर राज...

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 21 Oct 2019 02:05:07 PM
These three actors flopped in the first film but today rule Bollywood

बॉलीवुड डेस्क। अक्सर यह बहुत कम लोग जानते होंगे कि सिनेमाजगत में ऐसे कई एक्टर है जिनकी पहली फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई लेकिन बाद में उन्होंने कामयाबी मिली। जिसकी वजह से आज उनका बॉलीवुड में नाम चलता है। तो आइये जानते है ऐसे तीन सितारों के बारे में जो पहली फिल्म से तो कुछ कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन आज बॉलीवुड में राज करते हैं। 

सनी देओल ने गुपचुप तरीके से करी थी 'विदेश' में शादी, जब उनकी गर्लफ्रेंड को पता चला तो...

अमिताभ बच्चन 
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है सिनेमाजगत के महानायक अमिताभ बच्चन का। बच्चन साहब की पहली फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' थी जो कि 1969 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की जिसमें 'परवाना', 'प्यार की कहानी', 'बॉम्बे टू गोवा', 'एक नजर' शामिल हैं। यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं। इसके बाद बिग बी को 'जंजीर' से सफलता मिली। 'जंजीर' से पहले अमिताभ बच्चन की कुल 12 फिल्में फ्लॉप रहीं।

...तो ये है दुनिया का सबसे बड़ा कछुआ, जिसका वजन है करीब 700 किलो, देखे : Video

सलमान खान
सलमान खान को कौन नहीं जानता सलमान ने लोगों के बीच अपनी खास जगह बनाई है। यहां तक कि सलमान को लोग दबंग खान कहकर भी बुलाते हैं। सलमान की पहली फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी थी' जो कि 1988 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान साइड रोल में थे। फिल्म ने तो ठीक-ठाक कलेक्शन किया लेकिन सलमान इस फिल्म में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। इसके बाद 'मैंने प्यार किया' फिल्म आई जो सुपरहिट रही। सलमान की सुपरहिट फिल्मों का  सिलसिला आज भी जारी है। 

दुनिया खत्म होने का इंतजार कर रहा था ये 'परिवार'.. 9 साल से थे तहखाने में

अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने सिनेमाजगत में 'सौगंध' फिल्म से डेब्यू किया था। यह फिल्म तो खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इस फिल्म के बाद से अक्षय को कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। इस फिल्म में अक्षय के साथ राखी और शांतिप्रिया थीं। जहां एक ओर अक्षय लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं तो वहीं शांतिप्रिया अब लाइमलाइट से दूर हैं। 

मरी हुई बेटी को दफनाने गया था व्यक्ति, श्मशान में गड्ढा खोदते वक्त घड़े में मिली जिंदा बच्ची
...तो ये है दुनिया का सबसे बड़ा कछुआ, जिसका वजन है करीब 700 किलो, देखे : Video
सनी देओल ने गुपचुप तरीके से करी थी 'विदेश' में शादी, जब उनकी गर्लफ्रेंड को पता चला तो...
इस शख्स ने नाबालिक से संबंध बनाने के लिए, वो किया जो आप सोच भी नहीं सकते

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.