फिल्म बागी-3 के लिए टाइगर सीरिया जाकर लेंगे ट्रेनिंग

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 11 Jul 2018 04:44:08 PM
Tiger will go to Syria for the film Baggi-3 training
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड में नए एक्शन अभिनेता के रूप में उभरे टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड मे अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है बता दें की टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म ‘बागी 2’ का दर्शको का अच्छा रेस्पोंस मिला था इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के एक्शन को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था इतना ही नहीं बागी 2 का क्रेज बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में भी देखने को मिला था और फिल्म को पहले दिन ही दर्शकों का जबरदस्त प्यार देखने को मिला था आपको बता दें की यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी अब आपको बता दें की टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 भी जल्द दर्शकों को देखने को मिलेगी।

आपको बता दें की टाइगर श्रॉफ अपनी वाली फिल्म बागी 3 के लिए सीरिया में ट्रेनिंग लेंगे। बागी 3 का निर्देशन अहमद खान ही करने वाले हैं और वह चाहते हैं कि टाइगर को सीरिया के मिलिट्री की ट्रेनिंग मिले। और वहां जाकर ट्रेनिगं ले क्युकी सीरिया में दुनिया की सबसे अच्छी मिलिट्री ट्रेनिंग होती है। इन दिनों अहमद खान अपनी टीम के साथ बागी 3 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है।

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टाइगर इस साल नवंबर में सीरिया जाकर अपनी ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं, जिसमें वह एम 16 जैसी आधुनिक राइफल और रॉकेट लॉन्चर चलाने की ट्रेनिंग लेंगे। बागी 3 की कहानी का बैकड्रॉप इस बार उसी क्षेत्र का बताया जा रहा है। बताते चलें की टाइगर ने अपनी फिल्म बागी के दोनों भाग में जमकर एक्शन दिखाया है और इस कारण अब उनसे नेक्स्ट लेवल पर जा कर स्टंट करने की उम्मीद की जा रही थी इसलिए वह इस फिल्म के लिए सीरिया जाकर अपनी ट्रेनिंग करेंगे।

फिल्म में टाइगर के अपोजिट किस अदाकारा किसको लिया जाएगा इसपर अभी सस्पेंस बना हुआ हैं। अगर फिल्मों की बात करें तो टाइगर अपनी अपकमिंग फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म मे टाइगर  के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी। इस फिल्म में उनका अहम किरदार है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.