जन्मदिन विशेष: इन बॉलीवुड अभिनेताओं से प्यार में धोखे खाने के बाद टीना मुनीम ने किया था अनिल अंबानी से विवाह 

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 11 Feb 2019 03:51:22 PM
Tina Munim's birthday today

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अभिनेत्री टीना मुनीम ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई थी। बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक रखने वाली टीना मुनीम आज 62वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 11 फरवरी, 1957 को मुम्बई में हुआ था।


सलमान खान फिल्मों में नहीं निभाएंगे अब इस तरह के रोल, जिसके चलते उन्हें होना पड़ता है...

अभिनेत्री टीना मुनीम ने देश के बड़े उद्योगपति अनिल अंबानी से विवाह किया है। अनिल अंबानी से विवाह करने से पहले टीना मुनीम अपनी खूबसूरती और लव लाइफ को लेकर बॉलीवुड में सुर्खियों में रहीं थी। बताया जाता है कि टीना मुनीम का अभिनेता संजय दत्त के साथ अफेयर रहा है। इन दोनों ने 1981 में फिल्म रॉकी में साथ में काम किया।

अब आमिर और माधुरी की इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे इंद्र कुमार

शाहरुख खान ने 27 साल बाद अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताई फिल्म को लेकर....

इसी फिल्म के दौरान ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे। इस फिल्म के बाद दोनों की नजदीकियां मोहब्बत में तब्दील हो गई थी। बताया जाता है कि संजय दत्त के नशे की लत के कारण ही टीना मुनीम उनसे दूर हो गई थी। संजय दत्त के ड्रग्स लेने की लत से टीना काफी नाराज रहती थीं। इसके बाद टीना मुनीम की बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना के साथ नजदीकियां बढ़ी। टीना राजेश खन्ना से विवाह करने को भी तैयार थी, लेकिन राजेश खन्ना ऐसा करने को राजी नहीं हुए। 

इसके बाद ही टीना मुनीम के जीवन में उद्योगपति अनिल अंबानी आए थे। इन दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं रही। अनिल अंबानी के घरवाले इस रिश्ते को तैयार नहीं थे, लेकिन अनिल उन्हें मनाने में सफल रहे। टीना मुनीम ने देश परदेश फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.