गोविन्दा की इस फिल्म के रीमेक में काम नहीं कर रहे हैं वरूण धवन

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 23 Apr 2019 05:03:38 PM
Varun Dhawan is not working in the remake of Govinda's film

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर वन में अपने अभिनय का शानदार जलवा दिखाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। अब डेविड धवन इस फिल्म का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

सलमान की इस सुपर हिट फिल्म का सीक्वल बनाएंगे सतीश कौशिक

कुछ दिनों पहले इस फिल्म में वरूण धवन के काम करने की खबरें चली थी, लेकिन इस बॉलीवुड अभिनेता ने इन खबरों का खंडन किया है। बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने बताया कि वह कुली नंबर वन के रीमेक में काम नहीं कर रहे हैं।

सलमान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर मचा रहा धूम, अब तक देख है चुके इतने लाख लोग की....

वरुण धवन ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह फिल्म रीमेक नहीं है बल्कि यह एक अलग प्रकार की फिल्म होगी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को अडॉप्ट किया गया है। इसके स्क्रीनप्ले में कोई बदलाव नहीं किया गया जाएगा, लेकिन फिल्म में बहुत सारी चीजों को बदला गया है। इस कारण यह फिल्म ऑरिजनल से बिल्कुल अलग प्रकार की होगी।

लोकसभा चुनावः अब बाॅलीवुड के इस बड़े सुपर स्टार ने थामा 'कमल', इनके माता पिता भी है भाजपा के बड़े नेता

गौरतलब है कि हाल ही में प्रदर्शित फिल्म कलंक में शानदार अभिनय कर वरूण धवन ने खूब सुर्खियां बटौरी है। यह मल्टीस्टारर फिल्म अभी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त्त ने भी अभिनय किया है। इससे पहले वरुण धवन ने अपने पिता के साथ साल 2013 में मैं तेरा हीरो फिल्म में अभिनय किया था। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.